Deputy CM Vijay Sharma inaugurated Goel TMT Eklavya Shooting Competition

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने किया गोयल TMT एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ, 130 प्रतिभागी ले रहे भाग

Eklavya Shooting Competition : रायपुर पुलिस द्वारा आयोजित गोयल TMT एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ।

Edited By :   |  

Reported By: Tehseen Zaidi

Modified Date:  February 23, 2024 / 10:52 AM IST, Published Date : February 23, 2024/10:52 am IST

रायपुर : Eklavya Shooting Competition : रायपुर पुलिस द्वारा आयोजित गोयल TMT एकलव्य शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने एयर राइफल और एयर पिस्टल का शॉट्स मारकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि यह प्रतियोगिता एक नवाचार और अभ्यास है इस प्रतियोगिता के माध्यम से भविष्य में बड़े आयोजनो में हम जरूर मेडल जीतकर लाएगें।

यह भी पढ़ें : Mallikarjun Kharge Security: मोदी सरकार को सता रही मल्लिकार्जुन खरगे की सुरक्षा की चिंता.. मुहैया कराया Z+ सिक्योरिटी..

आत्मविश्वास पैदा करता है टारगेट शूटिंग : डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Eklavya Shooting Competition : डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि टारगेट शूटिंग न केवल आपको सक्रिय रखने के लिए एक शानदार खेल है बल्कि यह आत्म-सम्मान, आत्मविश्वास भी पैदा करता है। शूटिंग खेल को अपनाने से कई शारीरिक लाभ होते हैं बढ़ी हुई ताकत सहन शक्ति संतुलन हाथ और आंख समन्वय और बढ़िया कौशल इसके कुछ लाभ हैं। रायपुर ज़िला पुलिस एवं गोयल टी एम टी के संयुक्त प्रयासों से आयोजित इस प्रतियोगिता में करीब 130 प्रतिभागी एयर रायफल, एयर पिस्टल प्रतिस्पर्धा में भाग ले रहें हैं।

यह भी पढ़ें : शोभन और रवि योग के निर्माण से बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, हर कार्य में मिलेगी सफलता 

3 दिन तक चलेगी प्रतियोगिता

Eklavya Shooting Competition : रायपुर पुलिस लाइन में नवनिर्मित शुटिंग रेंज में आय़ोजित ये शुटिंग प्रतियोगिता 3 दिन चलेगी जिसमें राज्य के आईएएस, आईपीएस, आईएफएस और डीएसपी स्तर के अधिकारियो समेत पुलिस के जवान भाग ले रहे है। इस मौके पर आईजी रायपुर रेंज अमरेश मिश्रा, रायपुर एसपी संतोष सिंह समेत गोयल टीएमटी के डायरेक्टर संदीप गोयल मौजूद थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp