Residents troubled by the arbitrariness of the contractor

Dhamtari News: ठेकेदार की मनमानी का खामियाजा भुगत रहे शहरवासी, ऐसी समस्याओं से हो रहे परेशान

ठेकेदार की मनमानी का खामियाजा भुगत रहे शहरवासी, ऐसी समस्याओं से हो रहे परेशान Residents troubled by the arbitrariness of the contractor

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 02:05 PM IST, Published Date : April 14, 2023/2:04 pm IST

धमतरी। शहर में घरो से निकलने वाले कचरा को दानीटोला वार्ड स्थित ट्रेचिंग ग्राउंड में डंप किया जाता है, जिसके निबटान के लिए दिल्ली की एक कपंनी को ठेका दिया गया है, लेकिन ठेकेदार द्वारा मनमानी करते हुए प्लास्टिक कचरा को रामपुर वार्ड स्थित पानी टंकी के पास रिहायशी क्षेत्र में भारी मात्रा में डाल दिया गया है, जिससे वार्डवासियों में काफी आक्रोश है।

 READ MORE:  बिना ऋण लिए 20 से ज्यादा किसानों के सिर चढ़ा करोड़ों का लोन, लैम्प्स प्रबंधक ने ऐसे बनाया शिकार 

दरअसल रामपुर वार्ड स्थित पानी टंकी के पास गड्ढे को मिट्टी मुरूम से पाटा जाना था, लेकिन निगम के अफसरों की लापरवाही के चलते गड्ढों को घरों से निकलने वाले प्लास्टिक कचरो से पाट दिया गया। यही नहीं पाटने के नाम पर कचरों का पहाड़ खडा कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां उनके घर के छत के लेबल से भारी मात्रा में कचरा डाला गया है। ऐसे में बारिश के दिनों में ये इलाका जलमग्न हो जायेगा। इसके साथ ही यंहा से असहनीय बदबू से भी लोग परेशान हो गए है।

 READ MORE:  MP में रोजगार का खुला नया रास्ता, लंदन में अपनी खुशबू और स्वाद बिखेरने जा रहा ये फल

वार्ड पार्षद ने बताया कि इससे लगा हुआ आंगनबाडी और स्कूल भवन है। इसके बाद भी निगम के अफसरो एंव ठेकेदार के व्दारा मनमानी की गई है। बहरहाल निगम प्रशासन का कहना है कि प्लास्टिक कचरा को वंहा से हटाने के लिए निर्देश दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें