BJP कार्यसमिति की बैठक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बोले- आर्थिक समस्या से जूझ रहे कलाकार, सरकार नहीं ले रही सुध |BJP Working Committee meeting, former minister Brijmohan Agarwal said – Artists facing financial problems, the government is not taking care

BJP कार्यसमिति की बैठक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बोले- आर्थिक समस्या से जूझ रहे कलाकार, सरकार नहीं ले रही सुध

BJP कार्यसमिति की बैठक! BJP Working Committee meeting, former minister Brijmohan Agarwal said – Artists facing financial problems, the government is not taking care

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 1, 2021/10:39 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ बीजेपी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ कार्यसिमिति की रायपुर में आज पहली बैठक हुई। पूर्व संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय बैठक में मौजूद रहे। इस बैठक में कलाकारों की दुर्दशा के लिए प्रदेश सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया। साथ ही प्रदेश भर में आंदोलन शुरू करने का प्रस्ताव पारित हुआ।

Read More: छत्तीसगढ़ में कल से खुलेंगे स्कूल, लेकिन ये होगी शर्तें, जानिए शिक्षा मंत्री प्रेम साय टेकाम ने क्या कहा?

पूर्व संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद से छत्तीसगढ़ के कलाकार आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं। पिछले डेढ़ साल से कोरोना की वजह से कलाकारों को काम नहीं मिल पा रहा है न ही सरकार उनकी कोई सुध ले रही है।

Read More: भारत-चीन सेनाओं के बीच तनाव में आएगी कमी ! पीएलए दिवस पर हुई हॉटलाइन की स्थापना

वहीं, बीजेपी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजेश अवस्थी ने बताया कि एक तो कोरोना की वजह से कलाकार खाली बैठे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर कलाकारों को उनके पुराने कार्यक्रमों का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

Read More: नाबालिग के साथ गैंगरेप, वारदात को चार आरोपियों ने दिया था अंजाम