Doors of Badrinath Dham opened

खुल गए बदरीनाथ धाम के कपाट, आज मनाया जाएगा लाडली लक्ष्मी उत्सव, देखें अब तक की बड़ी खबरें

Doors of Badrinath Dham opened : बदरीनाथ में हजारों की संख्या में श्रद्धालु मौजूद हैं। फूलों से बाबा के धाम को सजाया गया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : May 8, 2022/7:10 am IST

रायपुर। Doors of Badrinath Dham opened :  आज की पहली और सबसे बड़ी खबर बाबा बदरीनाथ धाम से आई है। चारधामों में से एक बद्रीनाथ धाम के कपाट वैदिक मंत्रोच्चार के साथ रविवार सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर खोल दिए गए। इस दौरान बदरीनाथ में हजारों की संख्या में श्रद्धालु मौजूद हैं। फूलों से बाबा के धाम को सजाया गया है। इसके अलावा अन्य बड़ी खबरों से आपको अपडेट कराते हैं, जिन पर आज आईबीसी24 की नजर रहेंगी।

यह भी पढ़ें:  बीजेपी ने बड़ी करेली पुलिस पर लगाए रिश्वतखोरी के आरोप, कहा – नही होता बिना पैसों के काम…

देखिए बड़ी खबरें

1. जम्मू-कश्मीर के इंटरनेशन बॉर्डर पर एक बार फिर ड्रोन देखा गया है। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने अरनिया सेक्टर में ड्रोन को देखा, जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी। आठ राउंड की फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तान जाते दिखा।

2. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रदेश दौरे का आज पांचवां दिन है। सीएम आज नवापारा कला, सुमेरपुर और रामनगर में लोगों से मुलाकात करेंगे। सूरजपुर में प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात होगी।

3. छत्तीसगढ़ में मिशन-2023 पर BJP पार्टी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी आज सरगुजा और बस्तर संभाग के पदाधिकारियों की बैठक लेंगी। दोनों संभागों की 26 सीटों को लेकर रणनीति बनेगी।

4. मध्यप्रदेश में आज लाडली लक्ष्मी दिवस मनाया जाएगा। भोपाल के मोतीलाल नेहरु स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित होगा। सीएम शिवराज प्रदेश की पांच हजार से ज्यादा बेटियों से संवाद करेंगे।

यह भी पढ़ें:  भोपाल में बिजली विभाग के उप महाप्रबंधक के खिलाफ युवती ने लगाए बलात्कार के आरोप, कहा – मंगलसूत्र पहनाकर मेरे साथ…

5. सिवनी मॉब लिंचिंग मामले में BJP ने भी जांच दल गठित किया। जांच दल जल्द सिवनी का दौरा करेगा। करेगा घटना के कारणों की विस्तृत जांच रिपोर्ट होगी।

6. रायपुर के हैथवे ग्रेंड केबल नेटवर्क में लगी भीषण आग… फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू…. आग लगने के कारणों का नहीं हो सका खुलासा…

7. और, आज से खुले बदरीनाथ धाम के कपाट…. दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़…. फूलों से सजाया गया बदरीनाथ धाम….

8. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शनिवार को हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 75 रनों से हराया है। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रनों का स्कोर बनाया था, जवाब में कोलकाता की टीम सिर्फ 101 रनों पर ऑलआउट हो गई।

यह भी पढ़ें:  Big Breaking टटोला जा रहा छत्तीसगढ़ भाजपा के सक्रिय ओबीसी विधायकों का प्रदर्शन

9. उत्तर प्रदेश बोर्ड कक्षा 10वीं (हाई स्कूल) और 12वीं (इंटरमीडिएट) परीक्षा के परिणाम जल्द जारी कर सकता है। करीब 50 लाख से ज्यादा छात्रों को अपने रिजल्ट का इंतजार है। रिजल्ट, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: नर्मदा नदी के अंदर निकला साढ़े सात फीट का अजगर, घबराहट में लोगों ने की ऐसी हरकत…

 
Flowers