Drunk youths gang-raped a woman

घर में अकेली महिला को देख युवकों की डोली नियत, शराब के नशे में बारी-बारी से मिटाई हवस की प्यास

Drunk youths gang-raped a woman गौरेला पेंड्रा मरवाही में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 12:52 PM IST, Published Date : March 24, 2023/12:21 pm IST

Drunk youths gang-raped a woman : गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा गौरेला पुलिस ने महिला से गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल 22 मार्च को गौरेला के पतेराटोला की रहने वाली एक 35 वर्षीय महिला शराब के नशे में घर के बाहर बेसुध पड़ी थी।

Read more: ‘भूपेश सरकार के असफलता के कारण ही केंद्रीय गृह मंत्री का छत्तीसगढ़ दौरा’, BJP पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बड़ा बयान 

इसी दौरान पुराना गौरेला का रहने वाला राजकुमार पनिका और पतेराटोला का रहने वाला राकेश पनिका वहां से निकल रहे थे और महिला को बेहोश देखकर दोनों ने पहले तो महिला को उसके घर के भीतर ले गये फिर अकेली महिला को देखकर दोनों की नीयत बिगड़ गयी और दोनों चूंकि शराब पिये हुये थे। फिर दोनों ने महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार किया और वहां से फरार हो गये।

Read more: राशन कार्ड वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! फ्री राशन लेने वालों के लिए केंद्र सरकार ने किया ऐलान, मिलेगा ये बड़ा फायदा 

Drunk youths gang-raped a woman : मामले में महिला की रिपोर्ट पर गौरेला पुलिस ने अपराध कायम किया और पतासाजी करते हुये दोनों आरोपियों राजकुमार पनिका और राकेश पनिका को गिरफ्तार कर रिमांड में जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – शरद अग्रवाल, आईबीसी 24

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers