CG Corona Death: भिलाई में कोरोना से एक ने तोड़ा दम.. कई और बीमारियों से जूझ रहा था मृतक, प्रदेश में संक्रमितों की संख्या इतनी  | CG Corona Latest Death

CG Corona Death: भिलाई में कोरोना से एक ने तोड़ा दम.. कई और बीमारियों से जूझ रहा था मृतक, प्रदेश में संक्रमितों की संख्या इतनी 

Edited By :   Modified Date:  December 29, 2023 / 08:31 AM IST, Published Date : December 29, 2023/8:31 am IST

भिलाई : प्रदेश में एक बार फिर से महामारी करना पैर पसारते हुए नजर आ रहा है। हर दिन नए मामों की पुष्टि हो रही है. सीएम के निर्देश पर प्रदेश का स्वास्थ्य अमला अलर्ट पर है और हालत पर गंभीरता से नजर बनाये हुए है। जिलों के कलेक्टरों को कोविड उन्मूलन के लिए कड़े और प्रभावी कदम उठाने और पीड़ितों को समुचित उपचार मुहैया करने के निर्देश दिए गए है।

Raipur Suicide News: रायपुर में एक ही परिवार के 3 लोगों ने किया सुसाइड.. इस तरह दे दी जान.. इलाके में फैली सनसनी

वही इस बीच खबर मिली है कि दुर्ग जिले के भिलाई इलाके में एक कोरोना से पीड़ित शख्स की मौत हो गई है। मृतक कोविड के अलावा कई अन्य बीमारियों से भी जूझ रहा था। उसका इलाज भिलाई के ही सेक्टर 6 अस्पताल में जारी था। बहरहाल स्वास्थ्य विभाग ने इस मौत के सम्बन्ध में जरूरी औपचारिकताएं शुरू कर दी है।

Liberia Tanker Blast Video: पलटे टैंकर में तेल लूटने उमड़ी थी भीड़, अचानक हुआ ब्लास्ट.. अबतक 40 लोगों की जलकर मौत

बता दें कि प्रदेश में कोरोना का ग्राफ एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। यहां आए दिन अलग अलग इलाकों से कई नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। नए वैरिएंट जेएन-1 के खतरे के बीच कोरोना धीरे धीरे लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरु कर दिया है। प्रदेश में संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी क्रम में एक बार फिर प्रदेश में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। एक साथ 12 मरीजों की पहचान हुई है। कल मिले 12 मरीजों के बाद प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 31 हो गई है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें