Encounter between Naxalites and jawans, 1 Naxalite killed, ASP said this

नक्सलियों और जवानों के बीच हुई मुठभेड़, 1 नक्सली ढेर, ASP ने कहा ये

Encounter between Naxalites and jawans : नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक तरफ जहां छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नक्सली हमले

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 21, 2022/8:09 pm IST

बीजापुर : Encounter between Naxalites and jawans : नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। एक तरफ जहां छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नक्सली हमले में 3 जवानों के शहीद हुए है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के बीजापुर जिले में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर निकलकर सामने आ रही है। इस मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया है। एएसपी पंकज शुक्ला ने इस घटना की पुष्टि की है। यह मुठभेड़ मिरतुर थानाक्षेत्र के जंगलों में हुई है।

यह भी पढ़े : कश्मीरी पंडितों ने अनोखे अंदाज में मनाया योग दिवस, वैदिक मंत्रों के उच्चारण के स्थान पर कहा “हमें न्याय चाहिए” 

छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर CRPF काफिले पर हुआ हमला

Encounter between Naxalites and jawans :  बता दें कि, इससे पहले छत्तीसगढ़-ओडिशा बॉर्डर पर नौपाडा में CRPF रोड ओपनिंग पार्टी पर नक्सली द्वारा हमला किया गया। जिसमें 3 जवान शहीद हो गए हैं। हमला CRPF 19 बटालियन की ROP पार्टी पर किया गया है. सूत्रों के मुताबिक हमले में कई जवान घायल हो गए हैं। CRPF की टीम उड़ीसा के नौपाडा जिले में सड़क निर्माण का काम कर रहे लोगों को सुरक्षा देने के लिए निकली थी।

यह भी पढ़े : पंचायत सचिव के बाद जादूगर बने जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी से बोले – बहुत हुआ अब बस.. 

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें