Farmer attempted self-immolation in tehsil office of Dhamtari district

धमतरीः पक्ष में नहीं आया जमीन का फैसला तो किसान ने तहसील कार्यालय में खुद को किया आग के हवाले, मचा हड़कंप

किसान ने तहसील कार्यालय में खुद को किया आग के हवालेः Farmer attempted self-immolation in tehsil office of Dhamtari district

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 17, 2022/8:29 pm IST

धमतरीः Farmer attempted self-immolation  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मगरलोड से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के तहसील दफ्तर में एक किसान ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। दफ्तर में मौजूद लोगों ने आनन-फानन में आग बुझाकर किसान को इलाज के लिए मगरलोड अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है।

Read more : इस देश में सिर्फ 1 दिन का बचा है पेट्रोल, डीजल की भी भारी कमी, प्रधानमंत्री ने कहा- त्याग करने के लिए तैयार रहें लोग 

Farmer attempted self-immolation  मिली जानकारी के अनुसार मगरलोड क्षेत्र के ग्राम पठार निवासी भागीरथी यादव का अपने मां के जमीन में सह खातेदार बनने के लिए आवेदन तहसील कार्यालय में लगाया था। सुनवाई होने के बाद इस मामले के फैसला किसान भागीरथी के खिलाफ आया था। जिसके कारण वह लगातार परेशान था। मंगलवार को एक बार फिर किसान भागीरथी पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदकर सीधे तहसील कार्यालय पहुंच गया और खुद को आग के हवाले कर लिया।

Read more :  भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ रही टाटा की Blackbird, क्रेटा और ब्रेजा को देगी टक्कर 

किसान को आग लगाते देख तहसील कार्यालय में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में आग बुझाकर उन्हें इलाज के लिए मगरलोड के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

Read more : सरकारी नौकरी: हाईकोर्ट ने प्राइवेट सेक्रेटरी पद पर निकाली भर्ती, 31 मई तक करें आवेदन 

 
Flowers