पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर, शव भी बरामद |

पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर, शव भी बरामद

encounter between police and Naxalites: नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर पुलिस फोर्स सर्चिंग पर निकली थी। इसी बीच नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की टीम पूरी तरह सुरक्षित है। एसपी कल्याण एलेसेला ने इसकी पुष्टि कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 11:21 AM IST, Published Date : February 25, 2024/11:21 am IST

encounter between police and Naxalites: कांकेर। कांकेर जिले के कोयलीबेडा इलाके में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने 3 नक्सलियों के शव को बरामद भी कर लिया है। नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर पुलिस फोर्स सर्चिंग पर निकली थी। इसी बीच नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की टीम पूरी तरह सुरक्षित है। एसपी कल्याण एलेसेला ने इसकी पुष्टि कर दी है।

read more: Jashpur News: शख्स ने खुद को डिप्टी कलेक्टर बताकर दिखाया धौंस, महिला प्राचार्य के साथ करने लगा ऐसी हरकतें, जानें क्या है मामला 

इसके पहले बीते दिन छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भेज्जी थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया है। उन्होंने बताया कि भेज्जी थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना पर डीआरजी के जवानों को गश्त पर रवाना किया गया था। सुरक्षाबल के जवान जब बुर्कलंका गांव के करीब पहुंचे तब नक्सलियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

read more:  Jashpur News: शख्स ने खुद को डिप्टी कलेक्टर बताकर दिखाया धौंस, महिला प्राचार्य के साथ करने लगा ऐसी हरकतें, जानें क्या है मामला 

बीजापुर में चार नक्सली गिरफ्तार

इधर छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कुटरू थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने चार नक्सलियों- जयसिंह मुडामी, फागूराम पोयाम, गोविन्द वट्टी और गुट्टा उद्दे को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि कुटरू थाना क्षेत्र में पोनडवाया गांव के करीब नक्सली गतिविधि की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों को गश्त पर रवाना किया गया था।