शिक्षा सत्र शुरू होने से पहले स्कूल बसों का फिटनेस चेक, 130 स्कूलों की 700 बसों के सुरक्षा उपायों की जांच |

शिक्षा सत्र शुरू होने से पहले स्कूल बसों का फिटनेस चेक, 130 स्कूलों की 700 बसों के सुरक्षा उपायों की जांच

Fitness check of school buses before the start of education session: रायपुर शहर में लगभग 130 स्कूल हैं, जहां पर बस या दूसरे वाहन से बच्चों को लाया जाता है...इन सभी स्कूलों में लगभग 700 बस या वाहन है। इस चैकिंग अभियान को लेकर आईबीसी24 ने ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों से बात की और मौके का जायजा लिया।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 12:44 PM IST, Published Date : June 11, 2023/12:44 pm IST

Fitness check of school buses before the start of education session: रायपुर। नए शिक्षा सत्र के शुरू होने से पहले रायपुर शहर के सभी स्कूलों में चलने वाली बसों का फिटनेस चेक किया जा रहा है। रायपुर के पुलिस लाईन मैदान में सभी स्कूलों की बसों को बुलाया गया है। जहां पर उनमें उपलब्ध सभी जरूरी सुरक्षा मानदंडों की भी चैकिंग की जा रही है। ट्रैफिक पुलिस और परिवहन विभाग की ओर से संयुक्त रूप से चेकिंग की जा रही है। बसों के अलावा सभी चालक और कंडक्टरों का भी मेडिकल चेकअप किया जा रहा है।

रायपुर शहर में लगभग 130 स्कूल हैं, जहां पर बस या दूसरे वाहन से बच्चों को लाया जाता है…इन सभी स्कूलों में लगभग 700 बस या वाहन है। इस चैकिंग अभियान को लेकर आईबीसी24 ने ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों से बात की और मौके का जायजा लिया।

read more: आम जनता को बड़ा झटका, पेट्रोल-डीजल के कीमतों में बढ़ोतरी, बढ़ाया गया वैट टैक्स

read more:  Chhattisgarh Sarkari Naukri Vacancy : लेखापाल सहित सहायक ग्रेड के पद पर निकली भर्ती, 12वीं पास युवा कर सकते है आवेदन