Rajiv Yuva Mitan Program me feka gaya 25 lakh ka khana

कांग्रेस के कार्यक्रम में फेंका गया 25 लाख से ज्यादा का खाना, कचरे के ढेर में मिले हजारों फ़ूड पैकेट्स

Rajiv Yuva Mitan Program : राजिव युवा मितान कार्यक्रम से एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं को बाते जानें वाले

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 08:38 PM IST, Published Date : September 3, 2023/8:38 pm IST

संदीप शुक्ला की रिपोर्ट

रायपुर : Rajiv Yuva Mitan Program : राजधानी रायपुर में शनिवार को कांग्रेस का बड़ा सम्मलेन हुआ। इस सम्मलेन का नाम था राजिव युवा मितान कार्यक्रम। राजिव युवा मितान कार्यक्रम से एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं को बाते जानें वाले खाने के हजारों पैकेट बिना बांटे फेंके गए हैं। आयोजन स्थल और मुक्तांगन के पास खुले में हजारों सीलबंद फूड पैकेट पड़े मिले।

यह भी पढ़ें : CG Congress Candidate News: कांग्रेस के जिलाध्यक्षों ने कर दी यह बड़ी गलती.. अब PCC करेगी कार्रवाई, CM ने भी कही ये बात..

जगह-जगह पड़े मिले फ़ूड पैकेट

Rajiv Yuva Mitan Program :  IBC24 के संवाददाता संदीप शुक्ला मौके का जायजा लेने पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि, कार्यक्रम स्थल से लेकर मुक्तांगन तक जगह-जगह हजारों फ़ूड पैकेट फेंके हुए मिले। आयोजन स्थल के बाहर कीचड़ में भी सील बंद फूड पैकेट का अंबार नजर आ रहा है। हर पैकेट की कीमत लगभग 200 रुपए बताई जा रही है। नवा रायपुर में आयोजन स्थल से लेकर आस-पास के इलाके में जगह जगह लगभग 15 हजार से ज्यादा सील बंद फ़ूड पैकेट पड़े हुए मिले हैं।

यह भी पढ़ें : HC On Gehlot Judiciary Statement: इस बयान को देकर बुरे फंसे सीएम गहलोत, हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस 

राहुल गांधी हुए थे शामिल

Rajiv Yuva Mitan Program :  मिली जानकारी के अनुसार, राजीव युवा मितान सम्मेलन कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में हजारों लोग शामिल हुए थे। कार्यक्रम में आए लोगों के लिए खाना बनाने की जिम्मेदारी दिल्ली की एक्सिस इवेंट कंपनी को दी गई थी और बताया जा रहा है कंपनी ने ही यह लापरवाही की है। लोगों को जो खाना मिला था उसमे फफूंद भी लग गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें