Amarjeet Bhagat took possession of government land

पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने सरकारी जमीन पर करवाया करोड़ो का अवैध निर्माण, भवन में संचालित हो रहा था कार्यालय

Amarjeet Bhagat Sarguja Kutir : पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने विधायक कॉलोनी स्थित सरकारी जमीन पर कब्जा सरगुजा कुटीर का निर्माण करवाया है।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  February 26, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : February 26, 2024/5:23 pm IST

रायपुर : Amarjeet Bhagat Surguja Kutir : राजधानी रायपुर में बीते दिनों पूर्व मंत्री शिव डहरिया की पत्नी शकुन डहरिया द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जे और निर्माण का मामला सामने आया था। वहीं अब ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है। इस बार भी प्रदेश के पूर्व मंत्री के खिलाफ सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर अवैध निर्माण करने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें : Jabalpur News : बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने रखी विकास कार्यों की नींव, बदल जाएगी पाटन ग्राम पंचायतों की तस्वीर 

अमरजीत भगत ने करवाया अवैध निर्माण

Amarjeet Bhagat Surguja Kutir : दरअसल, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने रायपुर की विधायक कॉलोनी स्थित पौन एकड़ सरकारी जमीन पर कब्जा कर अवैध रूप से करोड़ों रुपए के सरगुजा कुटीर का निर्माण करवाया है। जब इस जमीन के दस्तावेजों की जांच की गई तो पता चला कि, यह जमीन चरागन और शासकीय नाम से दर्ज है। इस सरकारी जमीं में बने सरगुजा कुटीर में पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का कार्यालय संचालित हो रहा है। वहीं सरगुजा कुटीर में राजनीतिक बैठकें भी आयोजित होती थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers