BJYM will gherao the employment office of many districts of the state

आज से भाजयुमो राज्य के कई जिलों के रोजगार कार्यालय का घेराव करेगी

आज से भाजयुमो राज्य के कई जिलों के रोजगार कार्यालय का घेराव करेगी : From today BJYM will gherao the employment offices of many districts of the state

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 06:36 AM IST, Published Date : April 25, 2023/6:34 am IST

रायपुर । आज भाजयुमो रोजगार कार्यालय का घेराव करेगी। बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर भाजयुमो रोजगार कार्यालय को घेरने का प्रयास करेगी। भाजयुमों बलरामपुर, कोरिया से लेकर सारंगढ़ और कोरबा के रोजगार कार्यालयों को घेराव करने पहुंचेगी। भाजयुमो का कहना है कि छत्तीसगढ़ सरकार युवाओं का भविष्य बिगाड़ रही है। जिसके विरोध में आज से 29 अप्रैल तक राज्य के कई जिलों के रोजगार कार्यालय का घेराव करेंगे।

यह भी पढ़े : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम, ऊँ हनुमते नमः का करें जाप 

भाजयुमो के कार्यकर्ता ने कहा जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है। तब से युवा रोजगार के लिए तरस रहे है। 26 अप्रैल को हम सुकमा, कवर्धा, मुंगेली और रायगढ़ के रोजगार कार्यालय का घेराव करेंगे। उसके बाद 27 अप्रैल को राजनांदगांव, मोहला–मानपुर, खैरागढ़ जिलों के कार्यालय का घेराव होगा। फिर 27 अप्रैल को ही जशपुर और सूरजपुर के रोजगार कार्यालय में हम विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद 29 अप्रैल को बालोद जिले में भाजयुमो के सारे कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। वहीं भाजयुमो जिला अध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह का कहना है कि लाल बहादुर नगर के युवा मोर्चा पदाधिकारी को चार्ज करते हुए कहा कि अब हमें कुशासन व भ्रष्टाचार से बचना है। आज भी युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने में छल किया जा रहा है। उसके विरोध में रोजगार कार्यालय घेराव करने राजनांदगांव पहुंचने के लिए युवा साथियों से आग्रह किया।

यह भी पढ़े : आज सीएम बघेल रायपुर ग्रामीण विधानसभा के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे…