Husband Committed Suicide after Fed Poison to Child

पति को बच्चों के साथ इस हाल में देखकर सन्न रह गई पत्नी, एक बच्चे का ICU में उपचार जारी

पति को बच्चों के साथ इस हाल में देखकर सन्न रह गई पत्नी, एक बच्चे का ICU में उपचार जारी! Husband Committed Suicide after Fed Poison to Child

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 7, 2022/11:50 pm IST

अंबिकापुर: Husband Committed Suicide जिले से एक दिल दहलादेने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिता ने पहले अपने दो बच्चों को जहर दे दिया और बाद में खुद फांसी पर झूल गया। घटना में जहां पिता और 8 साल की बेटी की मौत हो गई तो वहीं 2 साल का मासूम जिंदगी और की जंग लड़ रहा है। वहीं इस पूरी घटना से पत्नी सदमे में है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आस-पास के लोगों से कारण जानने में जुटी है।

Read More: चरित्र शंका के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार लिया चाकू

Husband Committed Suicide दरअसल सुदीप मिश्रा की हार्डवेयर की दुकान है और वो वसुंधरा कॉलोनी में रहता है। रविवार रात करीब 10 बजे जब उनकी पत्नी मार्केट से लौटीं तो घर का दरवाजा बंद मिला। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला गया, अंदर की तस्वीर देखकर सब हैरान रह गए। दोनों बच्चे बेधुध से और पति फांसी पर लटका था।

Read More: नगर पंचायत अध्यक्ष दीपाली जैन के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने ही किया वोट, हटना पड़ा पद से

आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां 8 साल की बच्ची और पिता को मृत घोषित कर दिया गया। एक बच्चे की हालत गंभीर है, जिसे आईसीयू में दाखिल कराया गया है। मौके से मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि जुएं सट्टे की लत ने सबकुछ बर्बाद कर दिया। इसी वजह से ये कदम उठा रहा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Read More: IBC24 ‘शक्ति सम्मान’: राज्यपाल अनुसुईया के हाथों सम्मानित हुई उत्कृष्ट कार्य करने वाली 19 महिलाएं

 
Flowers