IBC24 Shakti Samman: Governor Awarded 19 Women who work Best

IBC24 ‘शक्ति सम्मान’: राज्यपाल अनुसुईया के हाथों सम्मानित हुई उत्कृष्ट कार्य करने वाली 19 महिलाएं

राज्यपाल अनुसुईया के हाथों सम्मानित हुई उत्कृष्ट कार्य करने वाली 19 महिलाएं! IBC24 Shakti Samman: Governor Awarded 19 Women who work Best

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 7, 2022/11:20 pm IST

रायपुर: IBC24 Shakti Samman IBC24 ने सामाजिक सरोकार को हमेशा से प्रमुखता दी है। इसी कड़ी में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रायपुर में शक्ति सम्मान का आयोजन किया गया। इस दौरान अलग-अलग क्षेत्र की उत्कृष्ट कार्य करने वाली 19 महिलाओं को राज्यपाल अनुसुईया ने सम्मानित किया।

Read More: अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी की संपत्ति होगी नीलाम, 17000 लोगों ने किया था 25 करोड़ रुपए से अधिक का निवेश

IBC24 Shakti Samman अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर IBC24 की ओर से रायपुर में शक्ति सम्मान आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल अनुसुईया उइके शामिल हुईं। वहीं विशेष अतिथि के रूप में महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया मौजूद रहीं। इस दौरान अलग-अलग क्षेत्र की उत्कृष्ट कार्य करने वाली 19 महिलाओं को राज्यपाल अनुसुईया ने सम्मानित किया। राज्यपाल अनुसुईया उइके ने IBC24 की इस पहल सराहना की और कहा कि हर साल IBC24 ऐसे आयोजन कर समाज को जागरूक करने का काम कर रहा है। महिलाएं ठान लें तो सभी काम कर सकती हैं, जिनमें हौसला होता है वो बाजी मार ही जाते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आगाज, राज्यपाल ने अपने ​अभिभाषण में की छत्तीसगढ़ मॉडल की तारीफ

वहीं, IBC24 से खास बातचीत में महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया ने कहा कि उनकी सरकार महिलाओं के सम्मान के साथ हर मदद की कोशिश कर रही है। सरकार की योजनाओं में ज्यादातर फोकस महिलाओं पर ही है। इस दौरान उन्होंने अपने राजनीतिक करियर के बारे में भी अनुभव साझा किए।

Read More: बजट भाषण…बहिष्कार पर बवाल! विपक्षी दल में किसी भी कदम, किसी भी विरोध या रणनीति को लेकर एकराय नहीं?

IBC24 ‘शक्ति सम्मान’ में IBC24 के COO विवेक पारख ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि महिलाएं हर क्षेत्र में बेहतरीन काम कर दुनिया को दंग कर रहीं हैं। ऐसी महिलाओं का सम्मान करते हुए गर्व महसूस होता है। वाकई IBC24 परिवार, समाज और देश को बदलने वाली महिलाओं को सम्मानित कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर IBC24 दुनिया भर की महिलाओं को सलाम करता है।

Read More: सुहागरात पर एक्ट्रेस भाग्यश्री के साथ हुआ था कुछ ऐसा, पति के सामने ही बताई जनता को ये बात