IAS officer accuses woman public representative of trying to beat her with slippers

IAS अधिकारी ने महिला जनप्रतिनिधि पर लगाया चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप.. बढ़ा विवाद

IAS officer accuses woman public representative of trying to beat her with slippers आईएएस अधिकारी ने महिला जनप्रतिनिधि पर लगाया चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 24, 2021/1:12 am IST

मुंगेली, 23 दिसंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने जिला पंचायत की एक महिला सदस्य पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- देश में अब तक ‘ओमिक्रॉन’ के 236 मामले आए सामने, 104 लोग संक्रमण से हो चुके हैं मुक्त

वहीं महिला सदस्य ने भी अधिकारी पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। मुंगेली जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित व्यास ने जिला पंचायत की सभापति लैला ननकू भिखारी पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है तथा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है।

पढ़ें- कांग्रेस में जश्न..राजीव भवन में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम का भव्य स्वागत.. बोले- उपलब्धियां और काम को देख जनता ने जताया भरोसा

वही, महिला जनप्रतिनिधि ने 2017 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पर जाति के आधार पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें- बीरगांव में कांग्रेस का दबदबा, वार्ड 22 से जेसीसीजे तो वार्ड 32 से बीजेपी का भी खुला खाता

मुंगेली जिले की इस घटना का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक महिला एक व्यक्ति को चप्पल से मारने की कोशिश कर रही है। वहीं एक पुलिसकर्मी महिला को रोकने की कोशिश कर रहा है।

पढ़ें- प्रेम नगर में 11 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी जीते, बीजेपी 2 सीटों पर सिमटी.. 2 सीटों पर निर्दलीय का कब्जा

मुंगेली जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि महिला जनप्रतिनिधि लैला ननकू भिखारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह बृहस्पतिवार को अपने पति के साथ लंबित कार्य की स्वीकृति के लिए व्यास के कक्ष में पहुंची तब व्यास ने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

पढ़ें- खैरागढ़ नगर पंचायत में बीजेपी ने जीती 10 सीट, कांग्रेस ने 9 सीटों पर किया कब्जा, 1 सीट पर टाई

भिखारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अधिकारी ने जाति के आधार पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की धमकी दी।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)