CM Bhupesh Baghel played Holi in Bhilai-3

भिलाई-3 में CM भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं और आमजनों के साथ खेली होली, फाग गीत में झूमे

CM Bhupesh Baghel played Holi in Bhilai-3 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भिलाई तीन अपने निवास स्थान में कार्यकर्ताओं और आमजन के साथ होली खेली

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 18, 2022/1:26 pm IST

भिलाई। रंगों का महापर्व होली आज देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। कोरोना के कारण दो साल बाद बिना पाबंदी के होली मनाई जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भिलाई तीन अपने निवास स्थान में कार्यकर्ताओं और आमजन के साथ होली खेली।

यह भी पढ़ें:  Russia Ukraine War: रूस के रॉकेट हमले में यूक्रेन की एक्ट्रेस Oksana Shvets की मौत

इस दौरान पूरा माहौल उत्साह से सराबोर में डूबा रहा। सभी ने एक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रंग गुलाल लगाकर होली पर्व की बधाई दी। मुख्यमंत्री के निवास पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और आमजन पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: झमाझम होली.. मथुरा-वृंदावन में जमकर उड़े अबीर-गुलाल, चढ़ा रंगों का खुमार, देखें वीडियो

सीएम ने दी बधाई

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को रंगों के पर्व होली की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। सीएम बघेल ने इस अवसर पर सभी नागरिकों के लिए सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है। होली की पूर्व संध्या पर जारी अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा है कि होली उत्साह और उमंग का त्यौहार है।

यह भी पढ़ें:  इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

यह रंगों, खुशियों और मेेल मिलाप का भी त्यौहार है। इस दिन ऊंच-नीच, छोटे-बड़े, जात-पात से परे सभी लोग आपसी स्नेह के रंग में सराबोर नजर आते हैं। यह दिन लोगों के बीच खुशियां बाटने का है। कोरोना काफी कम हो चुका है, लेकिन बचाव में ही सुरक्षा है। कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए त्यौहार मनाएं। उन्होंने सभी लोगों से सुरक्षित और पर्यावरण के अनुकूल होली मनाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता महेश पटेल 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित, MLA भूरिया और उनके बेटे से हुआ था विवाद