Agniveer Workshop: वायुसेना और अग्निवीर भर्ती के लिए किया कार्यशाला का आयोजन, हजारों छात्र-छात्राओं ने कराया पंजीयन |

Agniveer Workshop: वायुसेना और अग्निवीर भर्ती के लिए किया कार्यशाला का आयोजन, हजारों छात्र-छात्राओं ने कराया पंजीयन

Agniveer Workshop: वायुसेना और अग्निवीर भर्ती के लिए किया कार्यशाला का आयोजन, हजारों छात्र-छात्राओं ने कराया पंजीयन

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  February 3, 2024 / 03:58 PM IST, Published Date : February 3, 2024/3:58 pm IST

जांजगीर। Agniveer Workshop: जांजगीर के जिला रोजगार कार्यालय के आकांक्षा परिसर में वायुसेना और अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया को लेकर जिला प्रशासन एवं TCL कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। यहां छात्र-छात्राओं को भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने पंजीयन कराया गया। कार्यशाला में आएं कॉलेज छात्र-छात्राओं को किस प्रकार से थलसेना और अग्निवीर में भर्ती प्रक्रिया होती है, उसके बारे में भी बताया गया साथ ही वे भी भर्ती प्रक्रिया में शामिल होकर देश की सेवा कर सकते हैं। इसकी जानकारी दी गई।

Read More: Martial Arts Championship: इंटरनेशनल मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों ने जीता गोल्ड, विश्व में बनाया तीसरा स्थान

Agniveer Workshop:  बता दें कि कार्यशाला में आएं छात्र-छात्राओं ने कहा कि, थलसेना और अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया की जानकारी मिलने से काफी उत्साहित है। पहले उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं थी। अभी हाल ही में सेना भर्ती में जांजगीर से लगभग 150 युवाओं को सेलेक्ट किया गया है। इसकी जानकारी हमें अपने जूनियर, युवाओं को भी देनी चाहिए, ताकि वे भी इसकी तैयारी कर अच्छा भविष्य बना सकते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp