Jija Sali Arrested for Smuggling Ganja

Jija Sali Arrested: सड़क पर ऐसा काम कर रहे थे जीजा और साली, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

सड़क पर ऐसा काम कर रहे थे जीजा और साली, देखकर पुलिस भी रह गई दंग! Jija Sali Arrested for Smuggling Ganja

Edited By :   November 30, 2023 / 03:54 PM IST

केशकाल। Jija Sali Arrested for Smuggling Ganja छत्तीसगढ़ पुलिस नशा के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। बावजूद इसके अवैध गांजा तस्करी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच केशकाल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जीजा और साली को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जीजा-साली मिलकर गांजा की तस्करी कर रहे थे।

Read More: Bank Job 2023: सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, आज ही करें आवेदन

Jija Sali Arrested for Smuggling Ganja एनएच 30 बेड़मा, बड़ेपारा तिराहे में एक पुरुष व एक महिला ट्रॉली बैग में गांजा रख कर बेचने के फिराक में घूम रहे हैं। मुखबिर की सूचना के बाद केशकाल पुलिस की टीम ने मौके पर वहां पहुंची और घेराबंदी कर दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार किया।

 

Read More: Exit Poll Results 2023: पांचों राज्यों में जनता किसकी करेगी ताजपोशी, आज EXIT POLL, यहां देखें सटीक नतीजे 

पूछताछ के दौरान मो.उमर पिता कमरुद्दीन उम्र 30 वर्ष व मुस्कान कुरैशी उम्र 22 वर्ष दोनो महाराष्ट्र के निवासी हैं और रिश्ते में जीजा साली है । जिनके कब्जे से ट्रॉली बैग में रखा 23 किलो गांजा बरामद किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख 30 हजार रुपए है।

Read More: Satta Market Update: सट्टा बाजार में आया बड़ा अपडेट! CM फेस को लेकर किए जा रहे ये बड़े दावे…

केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह धनश्री ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ़ एनडीपीएस की धारा 20 (ख) के तहत अपराध पंजीबद्ध कर माननीय न्यायालय में पेश करने के पश्चात जेल भेजा गया है। साथ ही भविष्य में भी केशकाल पुलिस द्वाराबअवैध गांजा तस्करी के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी रहेगी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp