Kawardha Fraud News

‘हैलो मैं एसपी बोल रहा हूं… पैसे दो वरना झूठे केस में फंसा दूंगा’, जानें कौन दे रहा लोगों को धमकी

Kawardha Fraud News: कवर्धा जिले के पांडातराई थाना क्षेत्र में ठगी का अनोखा मामला सामने आया है। सुनकर आपके भी होंश उड़ जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 07:27 PM IST, Published Date : February 8, 2024/7:20 pm IST

Kawardha Fraud News: सूर्यप्रकाश चंद्रवंशी/कवर्धा। अब तक आपने ठगी करने के कई तरीके देखे व सुने होंगे लेकिन आज हमको आपको ठगी करने वाले एक ऐसे मामले से अवगत कराने जा रहें हैं जिन्हें सुनकर आपके भी होंश उड़ जाएंगे। दरअसल कवर्धा जिले के पांडातराई थाना क्षेत्र में ठगी का अनोखा मामला सामने आया है।

Read more: जल्द बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, धन लाभ के साथ नौकरी में मिल सकती है बड़ी सफलता 

आरोपी द्वारा अपने आप को पुलिस अधीक्षक कवर्धा बताकर ऐसे लोगों को फोन के माध्यम से पैसों की मांग किया जा रहा है जिनका किसी मामले में पांडातराई थाने में अपराध पंजीबंद्व है या फिर प्रार्थी है। ऐसे लोगों को चिन्हांकित कर फोन के माध्यम से एसपी के नाम पर राशि की मांग किया जा रहा है। वहीं मना करने पर झूठे मामले में फंसाकर गिरफ्तारी करने की धमकी भी दिया जा रहा है।

Read more: Dantewada Naxal News: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, जवानों के लिए बिछा रखे थे 10 किलो के कमांड IED 

Kawardha Fraud News: वहीं मामले की जानकारी लगते ही एसपी ने कहा कि ऑनलाईन एफआईआर से नाम, पता एवं मोबाईल नम्बर प्राप्त कर राज्य के बाहर के सायबर फ्रॉड गिरोह के द्वारा पुलिस अधीक्षक के नाम से कॉल कर पैसे ठगी का प्रयास किया जा रहा है। इस तरह के कॉल आने पर ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आने की अपील किया। साथ ही एसपी के नाम पर फोन करने वाले आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp