khairagrah by election 2022 Yashoda Verma Wins 20000 Vote

यशोदा वर्मा की शानदार जीत, दांव पर लगी थी मंत्री अमरजीत की प्रतिष्ठा, उन्होंने कही थी ये बड़ी बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 16, 2022/4:28 pm IST

Yashoda Verma Wins 20000 Vote रायपुर । आखिरकार खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में यशोदा वर्मा ने बाजी मार ली है। उन्होंने बीजेपी के कोमल जंघेल को 20 हजार से अधिक वोटों से शिकस्त दी। इसी के साथ प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की दांव पर लगी हुई प्रतिष्ठा बच गई। खाद्य मंत्री भगत ने कहा था कि यदि बीजेपी प्रत्याशी की जीत हुई, तो वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

उन्होंने ये भी कहा था कि यदि बीजेपी की हार हुई, तो विधायक बृजमोहन अग्रवाल और शिवरतन शर्मा इस्तीफा देने के लिए तैयार रहें। अब सवाल ये है कि बीजेपी के ये दोनों नेता इस्तीफा देते हैं या नहीं, ये तो भविष्य की बात है। फिलहाल, तो अब यही कहेंगे कि चुनाव खत्म और बयानबाजी, आरोपों का दौर भी खत्म ।

read more : शत्रुघ्न सिन्हा और बाबुल सुप्रियो की बड़ी जीत, महाराष्ट्र, बिहार और छत्तीसगढ़ में भी BJP की करारी हार 

Yashoda Verma Wins 20000 Vote : बता दें कि एक भी राउंड में बीजेपी और जेसीसीजे आगे नहीं हुई। इन रूझानों से जहां कांग्रेस में खुशी की लहर है। वहीं बीजेपी में निराशा छाई हुई है। वहीं, दूसरी ओर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने अपनी हार को स्वीकार करते हुए गौरेला स्थित जोगी निवास में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्होंने कहा कि खैरागढ़ का परिणाम भले ही कांग्रेस के पक्ष में आया हो पर जनता ने हमारे ही मुद्दों पर मुहर लगाई, जिसे कांग्रेस में कॉपी किया था। हमारा मुद्दा था खैरागढ़ का जिला निर्माण और स्वर्गीय देवव्रत सिंह का सम्मान।

read more : हनुमान जयंती पर 108 फीट ऊंची मूर्ति की स्थापना, पीएम मोदी ने किया अनावरण 

Yashoda Verma Wins 20000 Vote : अमित जोगी ने कहा कि अब कांग्रेसी 24 घंटे के भीतर ही खैरागढ़ को जिला बना कर वहां तत्काल कलेक्टर और एसपी की पदस्थापना सुनिश्चित करें। अमित जोगी ने पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर भी यह घोषणा की गई साल 2023 के चुनाव में हम स्वतंत्र रूप से प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेंगे।