Deepak Baij Statement: सांसद दीपक बैज ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-'डबल इंजन की सरकार ने आदिवासियों पर अत्याचार किया' |

Deepak Baij Statement: सांसद दीपक बैज ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-‘डबल इंजन की सरकार ने आदिवासियों पर अत्याचार किया’

Deepak Baij Statement: सांसद दीपक बैज ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-'डबल इंजन की सरकार ने आदिवासियों पर अत्याचार किया'

Edited By :   |  

Reported By: dhiraj dubay

,  February 12, 2024 / 06:46 PM IST

कोरबा। Deepak Baij Statement: आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कोरबा जिले के कोरबा, कटघोरा और पाली तानाखार में निकाली गई। जिसमें शामिल होने के लिए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जयराम रमेश, छग के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, एआईसीसी महासचिव एवं प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट,सांसद दीपक बैज एवं छग विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत कोरबा पहुंचे थे।

Police Raid: कैफे और रेस्टोरेंट में पुलिस की रेड, खाने पीने के नाम पर हो रहा था ऐसा काम, जब्त किए आपत्तिजनक सामान 

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज से जब पूछा गया कि छग की वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा कांग्रेस की पूर्व की सरकार के समय में शराब घोटाला का आरोप लगाकर जांच शुरू की गई है जिसमें आरोप लगाया गया है कि कांग्रेस नेता और अधिकारी के संरक्षण में रैकेट बनाकर शराब घोटाले को अंजाम दिया गया है। इस सवाल पर दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी की सरकार बने दो महीने हो गए, लेकिन जनता के लिए काम करने के बजाए सिर्फ कांग्रेस के नेताओं के पीछे लगी है ताकि उन्हें बदनाम कर सके क्योंकि सामने लोकसभा चुनाव है।

Read More: Goel Group Bhanupratappur News : 7वें MEMC सप्ताह के समापन समारोह में बजरंग माइंस को मिले दो पुरस्कार, हर साल होता है कार्यक्रम का आयोजन 

Deepak Baij Statement: इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। आदिवासी मुख्यमंत्री के बाद अब राज्यसभा सांसद के लिए भी आदिवासी चेहरे को बीजेपी द्वारा दिए प्राथमिकता पर छग प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि, आदिवासियों को मुखौटा बनाकर केंद्र सरकार काम कर रही है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने आदिवासियों के पहले हक जर, जंगल, जमीन पर डाका डाला है, आदिवासियों पर अत्याचार किया है। इस दौरान दीपक बैज ने आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को पिछली बार की अपेक्षा 2 सीट से ज्यादा मिलने का दावा किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers