FIR Againts IAS Officer in Korba

CG Korba News: आईएएस अफसर पर कसा कानूनी शिकंजा, सिविल लाइन थाने में दर्ज हुई FIR, जानें क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : June 14, 2023/8:54 pm IST

कोरबा: तेलंगाना कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी संदीप कुमार झा पर पुलिस का शिकंजा कस चुका है। कोर्ट के निर्देश बाद आईएएस अफसर झा पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अफसर संदीप झा पर उनकी ही पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए थे। (FIR Againts IAS Officer in Korba) उन्होंने इस सम्बन्ध में कोर्ट में परिवाद भी दायर किया था। इसी मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने संदीप कुमार झा के खिलाफ एफआईआर के निर्देश दिए थे।

रहने के लिए रूम नहीं मिला तो 4 बच्चों का पिता कर रहा था ये काम, पता चलते ही लोगों ने किया ऐसा काम

दरअसल आईएएस की पत्नी ने पति पर दहेज़ प्रताड़ना के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। इन्ही मामलो पर कोर्ट में सुनवाई जारी थी। (FIR Againts IAS Officer in Korba ) कोर्ट ने मामले की पड़ताल के बाद आरोपों को सही पाया था जिसके बाद पुलिस को मामले में एफआईआर आरोपी के खिलाफ समुचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

Digestive System: इस फल के बीज से दूर होती हैं पाचन की सारी समस्याएं, फायदे जानकर हो जाएंगे हैरान

ये हैं पूरा मामला

दरअसल कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कोसाबाड़ी में रहने वाली पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, उसका विवाह बिहार के जिला दरभंगा, थाना लहेरिया सरई मोहल्ला बलभद्रपुर निवासी व तेलगांना कैडर के आइएएस संदीप कुमार झा के साथ 21 नवंबर 2021 को दरभंगा बिहार में हुआ था। शादी में एक करोड़ 70 लाख रुपये खर्च किए गये थे। इसके बाद भी ससुराल वाले खुश नहीं थे। महिला का आरोप है कि उसके साथ जबरन अप्राकृतिक कृत्य किया गया। साथ ही दहेज को लेकर मारपीट भी की गई। इसकी शिकायत उसने पूर्व में थाना और पुलिस अधीक्षक स्तर पर की थी, लेकिन सुनवाई नहीं होने से परेशान पीडिता ने न्यायालय की शरण ली और अपने अधिवक्ता शिवनारायण सोनी के माध्यम से कोरबा कोर्ट में परिवाद दायर किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers