lover stole girlfriend's house in chhattisgarh

प्रेमी ने की प्रेमिका के घर चोरी, एक साथ जा रहे थे अजमेर, बीच में प्रेमिका को छोड़कर आया वापस, फिर किया हाथ साफ

प्रेमी ने की प्रेमिका के घर चोरी, एक साथ जा रहे थे अजमेर : lover stole girlfriend's house in chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : February 28, 2022/11:21 am IST

भिलाईः Latest bhilai news  प्यार में जान दे देने की कस्में खाने वाले और सचमुच मोहब्बत में मौत की बाजी लगा देने वाले प्रेमी तो बहुत देखे और सुने हैं। लेकिन भिलाई के पास सुपेला का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जिसमें प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर चोरी कर दी। दरअसल, भिलाई के सुपेला में रहने वाली युवती अपनी एक सहेली और प्रेमी कुर्बान अली के साथ राजस्थान के अजमेर स्थित अजमेर शरीफ जाने के लिए निकली।

Read more : सदस्यता अभियान को लेकर पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने ली बैठक, कम सदस्य बनाए जाने पर युवक कांग्रेस पर जताई नाराजगी

lover stole girlfriend’s house बातचीत के दौरान प्रेमिका ने ये बता दिया कि उसने सोने-चांदी के जेवरात और कीमती सामान अपनी सहेली के घर रख दिया है। प्रेमी की नीयत बिगड़ी और उसने तबीयत खराब होने का नाटक किया। फिर रास्ते में ही उन्हें छोड़कर भिलाई लौट आया।

Read more : छत्तीसगढ़ में तेज हुई पुरानी पेंशन योजना को लागू करने की मांग, अलग-अलग कर्मचारी संगठनों राज्य सरकार को लिखा पत्र  

सूने घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवर समेत तमाम सामान साफ कर दिए। लौटने पर उसकी प्रेमिका और सहेली को पूरी वारदात का पता चला। रिपोर्ट के बाद जब पुलिस ने जांच की, तो कुर्बान अली की करतूत सामने आ गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।