Blast as soon as the lid of the gas cylinder is opened

CG News: गैस सिलेंडर का ढक्कन खोलते ही हुआ जोरदार धमाका, हार्वेस्टर सीट के उड़े परखच्चे, मची अफरा-तफरी

गैस सिलेंडर का ढक्कन खोलते ही हुआ जोरदार धमाका, मची अफरा-तफरी Blast as soon as the lid of the gas cylinder is opened

Edited By :   June 5, 2023 / 01:07 PM IST

CG Saraipali News: सरायपाली। बसना ब्लाक के दुर्गपाली गांव में गैस एंजेसी द्वारा बिना जांचे परखे दिए गैस सिलेंडर से एक व्यक्ति के घर मे घरेलू उपयोग में होने वाली गैस सिलेंडर के ढक्कन खोलते ही ब्लास्ट हो गया। धमाके से 17 हार्वेस्टर सीट के परखच्चे उड़ गये, लेकिन किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है। धमाके के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी।

Read More: World Environment Day 2023: छत्तीसगढ़ का ऐसा अनोखा गांव.. जहां एक व्यक्ति ही नहीं पूरे ग्रामीण मिलकर करते हैं बगीचे की रखवाली 

मोक्ष प्रधान ने बताया कि 03 जून 2023 को श्री कृष्णा एचपी गैस एंजेंसी बसना द्वारा घर पहुंच सेवा के तहत गांव में वितरण करने आया था तभी मोक्ष प्रधान की पत्नी ने घरेलू उपयोग वाली गैस सिलेंडर खरीदा। लगभग अपहरान्त लगभग 10-11 बजे श्री कृष्णा एचपी गैस एंजेंसी बसना के कर्मचारियों के द्वारा बिना जांचे परखे गैस सिलेंडर थमा दिया। जिसे उपयोग हेतु 03 जून 2023 के शाम लगभग 06 बजे गैस सिलेंडर का ढक्कन खोलते ही बहुत जोर से आवाज के साथ गैस निकला जिससे परिवार के सदस्य डरकर घर के निकलकर भागने लगे तभी गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट इतना भयंकर था कि घर के छत में लगे 17 हार्वेस्टर सीट के परखच्चे उड़ गये।

Read More: भू-माफियाओं के हौसले बुलंद, मालिक को ही बंधक बनाकर जमकर पीटा, फिर भी नहीं भरा मन तो.. 

ब्लास्ट से आर्यन प्रधान पिता मोक्ष प्रधान उम्र 14 वर्ष और अमन प्रधान पिता दक्ष प्रधान उम्र 18 वर्ष के जांघ से पैर तक छींटे लगे। जिसका प्राथमिक उपचार घर में ही किया गया। गैस सिलेंडर ब्लास्ट से किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है, लेकिन ब्लास्ट से गांव में अफरा तफरी मच गई। मामले की लिखित शिकायत मोक्ष प्रधान द्वारा भंवरपुर चौकी में की गयी है। IBC24 से भूषण साहू की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers