MCB Sankalp Shivir: भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के संकल्प शिविर में किया हंगामा, नगर निगम सभागार में तैयार हो रहे फूट पैकेट का विरोध |

MCB Sankalp Shivir: भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के संकल्प शिविर में किया हंगामा, नगर निगम सभागार में तैयार हो रहे फूट पैकेट का विरोध

congress sankalp shivir : उन्होंने सभागार के गेट पर ताला भी जड़ दिया । इसकी जानकारी मिलने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और भोजन के पैकेट लेकर जाने लगे तभी भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जमकर वाद विवाद हुआ ।

Edited By :   |  

Reported By: Satish gupta

Modified Date:  September 9, 2023 / 08:18 PM IST, Published Date : September 9, 2023/8:15 pm IST

BJP workers created ruckus in sankalp shivir: मनेंद्रगढ़। नगरपालिक निगम चिरमिरी के डोमनहिल में आयोजित कांग्रेस के संकल्प शिविर में आए कार्यकर्ताओं के लिए नगर पालिक निगम चिरमिरी के सभागार में भोजन के पैकेट तैयार हो रहे थे । इसकी जानकारी जब निगम के नेता प्रतिपक्ष संतोष सिंह को हुई तो वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सभागार पहुंच गए और विरोध में वहीं जमीन पर नारेबाजी करते हुए धरने में बैठ गए । इतना ही नहीं उन्होंने सभागार के गेट पर ताला भी जड़ दिया । इसकी जानकारी मिलने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और भोजन के पैकेट लेकर जाने लगे तभी भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जमकर वाद विवाद हुआ ।

इसी दौरान मौके पर पुलिस बल भी पहुंचा,पुलिस अधिकारियों की समझाइस के बाद नेता प्रतिपक्ष ने अपना धरना प्रदर्शन समाप्त किया और कांग्रेस के कार्यकर्ता पुलिस की मौजूदगी में भोजन के पैकेट को सभागार से बाहर निकाल कर संकल्प शिविर स्थल तक ले गए । मौके पर पहुंचे नगर निगम के एल्डरमैन शहाबुद्दीन ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की ओर से सभागार के उपयोग के लिए दो हजार की रसीद नगर निगम से कटवाई गई है, उसके बाद इसका उपयोग भोजन के पैकेट बनवाने में किया जा रहा था। वहीं निगम की मेयर कंचन जायसवाल ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है वह अब भोजन पानी को मुद्दा बना रही है। बीजेपी को जब चाहिए सभागार किराए पर ले सकती है।

read more: G20 Biofuels Alliance: PM मोदी ने लॉच किया ग्लोबल बायोफ्यूल अलायंस, जाने क्या है इसके मायने, दुनिया को क्या होगा फायदा?

MCB Sankalp Shivir: बता दें कि छत्तीसगढ़ की सभी विधानसभा में कांग्रेस के द्वारा किए जा रहे संकल्प शिविर के तहत मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले की दो विधानसभा मनेन्द्रगढ़ और भरतपुर सोनहत विधानसभा में भी शनिवार को संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। जहां चिरमिरी के डोमनहिल मैदान में संकल्प शिविर का आयोजन हुआ। वहीं भरतपुर सोनहत विधानसभा के केल्हारी में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया । इस शिविर में प्रभारी कुमारी शैलजा विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज मंत्री मोहन मरकाम को भी शामिल होना था लेकिन मौसम की खराबी के चलते यह सभी नेता संकल्प शिविर में नहीं पहुंच सके ।

read more: Anuj Sharma’s car tire burst: बाल-बाल बचे छत्तीसगढ़ के सुपर स्टार अनुज शर्मा, राजधानी लौटते वक्त हुआ ये हादसा

इसके बाद मनेद्रगढ़ विधानसभा में आयोजित संकल्प शिविर विधायक गुलाब कमरो के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ, वहीं भरतपुर सोनहत विधानसभा का संकल्प शिविर विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। इन दोनों शिविरों में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदार उपस्थित थे। दावेदारों को मंच से बोलने का अवसर भी दिया गया, जिस पर सभी लोगों ने अपनी बात रखी । वहीं उपस्थित कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए एकजुट होकर काम करने का संकल्प दिलाया गया।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत