CG News: फैक्ट्रियों के वेस्ट मटेरियल में लगी भीषण आग, दूर दूर तक नजर आए आग का गुबार, मची अफरातफरी | CG News

CG News: फैक्ट्रियों के वेस्ट मटेरियल में लगी भीषण आग, दूर दूर तक नजर आए आग का गुबार, मची अफरातफरी

CG News: फैक्ट्रियों के वेस्ट मटेरियल में लगी भीषण आग, दूर दूर तक नजर आए आग का गुबार, मची अफरातफरी

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2024 / 04:57 PM IST, Published Date : May 27, 2024/4:57 pm IST

भिलाई: CG News इस समय प्रदेश में भीषण गर्मी और तेज धूप का दौर चल रहा है। ऐसे में कई आगजनी की घटनाएं सामने आता है। इसी बीच दुर्ग जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां फ़ैक्टरियों के वेस्ट मटेरीयल में भीषण आग लग गई है। आग इतना भयानक था कि धीरे धीरे विकराल रूप ले लिया और दूर दूर तक आग का गुब्बार नजर आने लगा।

Read More: Dulhe Ke Samne Dulhan Ka Kand : वरमाला के समय दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हे के सामने ही किसी और को पहना दी माला, देखते रह गए बाराती 

CG News घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार, घटना भिलाई 3 का है। जहां फ़ैक्टरियों के वेस्ट मटेरीयल आग लगी है। हालांकि आग इस वजह से लगी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है।

Read More: Soumya Chaurasia Latest News: सौम्या चौरसिया को फिर झटका.. हाईकोर्ट ने ख़ारिज की जमानत याचिका.. डेढ़ साल से जेल में हैं सौम्या..

आग की घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग आग के गोले को देखते ही इधर उधर भागने लगे। हालांकि आग की घटना से किसी भी प्रकार की जनहानी की खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश में फायर ब्रिगेड की टीम जुटी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो