Minister Ravindra Choubey statement

अडानी मामले में केंद्र जवाब नहीं दी, राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद मंत्री चौबे ने कही ये बात

राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद मंत्री चौबे ने कही ये बात! Minister Ravindra Choubey statement

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : March 24, 2023/3:50 pm IST

रायपुर। Minister Ravindra Choubey statement शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ा झटका लगा है। उनकी संसद सदस्यता रद्द कर दी गई है। ‘मादी सरनेम‘ वाले टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में दोषी ठहराये जाने की तारीख से लोगसभा के सदस्य के रुप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद कई कांग्रेस नेता आक्रोश में दिख रहे है। वहीं छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का भी बयान सामने आया है।

Read More: राहुल के पोस्टर पर चप्पल मारने वाले विधायकों के निलंबन की मांग, महाराष्ट्र विधानसभा में जमकर हुआ हंगामा

Minister Ravindra Choubey statement मंत्री चौबे ने कहा कि अडानी मामले में केंद्र जवाब नहीं दी। इसलिए मुद्दे को डायवर्ट किया जा रहा है। यह लोकतंत्र के लिए उचित नहीं है। मंत्री चौबे ने आगे कहा कि राहुल को सदन में अपनी बात कहने देना था। राहुल गांधी की आवाज को कोई रोक नहीं सकता। सत्य की आवाज को कौन रोक सकता है।

Read More: परिजनों ने लगाई डांट तो नाबालिग छात्रा ने लगाई छलांग, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत 

राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म कर दी गई है इस मामले पर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि तानाशाह का सबसे बड़ा डर होता है कि उससे लोग डरना बंद न कर दें। आप उसे डराना चाहते हैं जो पूरे देश को कह रहा है “डरो मत”। सीएम भूपेश बघेल ने लिखा इंदिरा जी के साथ भी यही भूल की थी। कुछ लोगों ने, बाकि फिर इतिहास है. यहीं मिलेंगे जनता की अदालत में. जनता होगी, जननेता होगा। नहीं होगा तो सिर्फ़ डर और तानाशाह।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers