Minister TS Singh Deo Disclose dispute to CM Bhupesh baghel

सीएम भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच है मतभेद? स्वास्थ्य मंत्री ने कर दिया बड़ा खुलासा

सीएम भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच है मतभेद? Minister TS Singh Deo Disclose dispute to CM Bhupesh baghel

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : June 13, 2023/4:40 pm IST

अंबिकापुरः प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय बचे हैं। इससे पहले कांग्रेस संभागीय स्तर सम्मेलन का आयोजन कर रही है। बस्तर, बिलासपुर, दुर्ग, रायपुर के बाद इस आयोजन आज सरगुजा संभाग में किया गया। इस सम्मेलन के दौरान कांग्रेस के सीनियर नेता और प्रदेश सरकार में मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि मेरे और सीएम बघेल के बीच कोई मतभेद नहीं है। सैलजा जी ने कहा है कि आपने बहुत कुछ बोल लिया तो अब यह सब बातें निकल चुकी।

Read More : Sofia Ansari Hot Video : सोफिया अंसारी ने कैमरे के सामने उतार दिए सारे कपड़े, वीडियो देख खुद को नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

सिंहदेव ने कहा कि मैं तो कांग्रेस का सिपाही हूं। पद की न कभी पहल की, न करूंगा।। जो जिम्मेदारी मिलेगी उसको निभाउंगा। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के समय थोड़ी लॉबिंग जरूर हुई थी। मैं नेता प्रतिपक्ष बना इसमें भूपेश भाई की भूमिका थी। लोग मतभेदों का फायदा उठाने में ज्यादा सफल नहीं हो पाएं। कुछ लोग इस मामले में खेलना चाहते थे।

Read More : 500 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्तियां, बस 50% मार्क्स है काफी, फटाफट करें आवेदन, यहां देखं पूरी डिटेल

ये नेता रहे मौजूद

अंबिकापुर में आयोजित संभागीय सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, विधानसभा अध्यक्ष चंरणदास महंत मौजूद हैं। इनके अलावा सम्मेलन में संभाग भर से आए कांग्रेस के करीब 800 से ज्यादा प्रतिनिधि शामिल हुए हैं।