Minor raped by threatening to make obscene photos viral

अश्लील फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर किया नाबालिग से दुष्कर्म, अब सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

Minor raped by youth : अश्लील फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: , December 3, 2022 / 11:44 AM IST

भिलाई : Minor raped by youth : अश्लील फ़ोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग का शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी ऑटो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 2 साल से आरोपी शादी का झांसा देकर लगातार नाबालिग से संबंध बना रहा था। इस दौरान उसने कई फ़ोटो और वीडियो भी लिए थे, जिसे वायरल करने की धमकी देकर वो नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था। परेशान हो कर नाबालिग ने थाने पहुचंकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : प्रदेश के युवाओं लिए खुशखबरी! पटवारी भर्ती के पदों में इजाफा, मार्च में होगी परीक्षा, यहां देखें पूरी जानकारी 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Minor raped by youth : बता दें कि 2 वर्ष पहले नाबालिग प्लेसमेंट एजेंसी में काम कर रही थी, ऑटो में आने जाने के दौरान आरोपी से उसका परिचय हुआ। इसके बाद आरोपी ने प्रेम जाल में फंसाकर 2 सालों तक नाबालिग का शारिरिक शोषण किया। नाबालिग द्वारा विरोध करने पर उसके द्वारा खींचे गए अश्लील फ़ोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा।

परेशान होकर नाबालिग ने आरोपी के खिलाफ जामुल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर करवाई करते हुए आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। छावनी सीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें