Mohan Markam became a minister in Bhupesh government

मंत्रिमंडल में शामिल हुए मोहन मरकाम, राज्यपाल ने दिलाई पद और गोपनीयता की शपथ

Mohan Markam became minister : कोंडगांव सिधायक मोहन मरकाम को भूपेश सरकार में मंत्री बनाया गया है। राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2023 / 12:37 PM IST, Published Date : July 14, 2023/11:38 am IST

रायपुर : Mohan Markam became minister : पीसीसी चीफ के पद से हटाए जानें के बाद विधायक मोहन मरकाम को बड़ा तोहफा मिला है। कोंडगांव सिधायक मोहन मरकाम को भूपेश सरकार में मंत्री बनाया गया है। विधायक मोहन मरकाम को राजभवन में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें : Today News LIVE Updates: राजभवन भवन पहुंचे मोहन मरकाम, कुछ देर में लेंगे मंत्री पद की शपथ 

दीपक बैज को बनाया गया पीसीसी चीफ

Mohan Markam became minister :  बता दें कि, बुधवार शाम छत्तीसगढ़ की राजनीति में उस वक्त हलचल शुरू हो गई जब कैबिनेट की बैठक के बाद पीसीसी चीफ मोहन मरकाम को पद से हटाते हुए बस्तर सांसद दीपक बैज को पसीसी का नया अध्यक्ष बनाने की घोषणा की गई। इसके बाद से राजनीतिक चर्चाएं तेज हो गई थी कि, अब मोहन मरकाम को कोई और जिम्मेदारी मिलेगी या नहीं।

यह भी पढ़ें : Chandrayaan 3 की Live लॉन्चिंग देख सकेंगे IBC24 पर, दोपहर करीब 2.35 बजे श्रीहरिकोटा से किया जाएगा लॉन्च

सीएम समेत कई दिग्गज नेता रहे मौजूद

Mohan Markam became minister :  वहीं गुरूवार शाम को स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम के मंत्री पद से इस्तीफा देते ही साफ हो गया कि, मोहन मरकाम को मंत्री मंडल में जगह मिलेगी और शाम को सीएम भूपेश बघेल ने इसकी घोषणा भी कर दी। इसके बाद आज 11 बजे मोहन मरकाम ने राजभवन में मंत्री पद की शपथ ली। शपथ समारोह में राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, सीएम भूपेश बघेल समेत कांग्रेस के कई दिग्गज नेता उपस्थित रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें