एक महीने में 4 भाजपा नेताओं की हत्या, अरुण साव ने की जांच की मांग, सीएम ने कहा NIA से करा लें जांच |

एक महीने में 4 भाजपा नेताओं की हत्या, अरुण साव ने की जांच की मांग, सीएम ने कहा NIA से करा लें जांच

1 महीने में भाजपा के 4 नेताओं की हत्या हो गई हम राजनीति नहीं कर रहे हैं बल्कि तथ्यों को सामने रख रहे हैं । प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार को इस घटना की जांच करानी चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : February 12, 2023/5:14 pm IST

Murder of 4 BJP leaders in a month: Arun Sao

रायपुर। नारायणपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की मौत के बाद सियासत गरमाती हुई नजर आ रही है। बीजेपी और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। वहीं इस मामले में बीजेपी ने विरोध की तैयारी की है। भाजपा प्रदेश के सभी जिलों में आज मशाल रैली के जरिए अपना विरोध प्रदर्शन करेंगी। वहीं इस मामले में सीएम भूपेश ने कहा कि भाजपा चाहे तो एनआईए से जांच करा लें।

मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि 1 महीने में भाजपा के 4 नेताओं की हत्या हो गई हम राजनीति नहीं कर रहे हैं बल्कि तथ्यों को सामने रख रहे हैं । प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राज्य सरकार को इस घटना की जांच करानी चाहिए। हमारी मांग है कि उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश से इस पूरी घटना की जांच कराई जाए।

read more:  शीर्ष दस में से छह कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 49,231 करोड़ रुपये घटा

भाजपा के दबाव के कारण BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बस्तर में BJP नेताओं की टारगेट किलिंग और षड्यंत्र के आरोप पर CM भूपेश बघेल ने कहा भाजपा बताएं कौन सा षड्यंत्र हुआ है। BJP नेताओं की हत्या की जांच NIA से करा लें । हमें दिक्कत नहीं है।भीमा हत्याकांड की जांच NIA ने की लेकिन जांच रिपोर्ट किसी को नहीं मालूम।

BJP में 15 साल के थके हुए चेहरे : CM भूपेश

वहीं जेपी नड्डा के कांग्रेस को आराम और भाजपा को काम देने वाले बयान पर CM भूपेश बघेल ने कहा‌ BJP में 15 साल के थके हुए चेहरे हैं और ये थके चेहरों को सामने ला रही है। जिससे जनता को उम्मीद नहीं।

read more:  विकास यात्रा के दौरान बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, ग्रामीणों संग कर रहे थे ये काम

वहीं पुरी शंकराचार्य के pm मोदी, cm योगी गौ हत्या नहीं रोक सकने वाले बयान का समर्थन करते हुए CM भूपेश बघेल ने कहा BJP राम के नाम पर केवल वोट ले सकती है। राम के हित में कुछ नहीं कर सकती। इनकी सरकार में लोगों को महंगाई, बेरोजगारी, नफरत मिला।

इसके अलावा अनुसुईया उइके को मणिपुर का राज्यपाल बनाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि राज्यपाल ने कहा था कि 1 घंटे में विधेयक पर हस्ताक्षर करूंगी लेकिन नहीं कर पाई।