Naxalite Attack in Narayanpur: नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, निक्कों कंपनी के ठेकेदार पर लगाए ये आरोप

Naxalite Attack in Narayanpur: नक्सलियों ने जारी किया प्रेस नोट, निक्कों कंपनी के ठेकेदार पर लगाए ये आरोप

नारायणपुर: Naxalite Attack in Narayanpur प्रदेश के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है। नक्सलियों ने 2 मजदूरों की मौत पर खेद जताया है। इसके अलावा नक्सलियों ने निक्कों कंपनी के ठेकेदार पर आरोप भी लगाया है।

Read More: Team India Head Coach: फिर हुई राहुल द्रव‍िड़ की ताजपोशी, बीसीसीआई ने बढ़ाया भारतीय टीम के हेड कोच का कार्यकाल 

Naxalite Attack in Narayanpur दरअसल, नक्सलियों ने जवानों के लिए प्लांट IED लगाया था। लेकिन इसकी चपेट में दो मजदूर आ गए और दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद नक्सलियों ने निक्को कंपनी के ठेकेदार पर आरोप लगाया है। नक्सलियों का कहना है कि खदान में काम नहीं करने की चेतावनी थी, इसके बाद भी काम कराया जा रहा था। नक्सलियों ने अपने प्रेस नोट में ठेकेदार पर जबरन काम कराने का भी आरोप लगाया है।

Read More: Zomato Vacancy: जोमैटो ने 1.6 करोड़ वाली नौकरी का ऑफर देकर लिया वापस, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

आपको बता दें कि नारायणपुर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आकर लौह अयस्क खदान में कार्यरत दो मजदूरों की मौत हो गई थी। वहीं, कई घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि आमदई स्थित लौह अयस्क खदान में कार्यरत मजदूर प्रतिदिन की तरह शुक्रवार सुबह काम रहे थे। जब वह खदान क्षेत्र में थे तभी एक मजदूर का पैर प्रेशर बम के ऊपर चला गया। इससे बम विस्फोट हो गया और घटना में दो मजदूरों की मृत्यु हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp