Naxalites killed former district member

Naxalite Killed Former District Member : नक्सलियों ने पूर्व जनपद सदस्य को उतारा मौत के घाट, बेटे की भी कर चुके हैं हत्या

Naxalite Killed Former District Member : नक्सलियों ने पूर्व जनपद सदस्य जोगा पोडियामी पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 08:40 AM IST, Published Date : April 27, 2024/8:40 am IST

दंतेवाड़ा : Naxalite Killed Former District Member : छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ दिनों से नक्सल घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। कांकेर में 29 नक्सलियों के मारे जाने के बाद से ही नक्सली बौखलाए हुए हैं और लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। नक्सलियों ने पूर्व जनपद सदस्य को मौत के घाट उतार दिया है।

यह भी पढ़ें : Scrap Godam Blast Update: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री तक पहुंची जांच की आंच, कलेक्टर ने मांगा स्क्रैप का रिकॉर्ड, कहा- कबाड़ की आड़ में नहीं होने देंगे गड़बड़ी 

नक्सलियों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम

Naxalite Killed Former District Member : मिली जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने पोटाली निवासी पूर्व जनपद सदस्य जोगा पोडियामी पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है। यह पूरा मामला अरनपुर थाना क्षेत्र का है। बता दें कि, कुछ समय पहले जोगा पोडियामी के बेटे की भी हत्या कर दी थी। हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि, नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers