Once again the pandal of farmers protesting in Nava Raipur was removed

एक बार फिर हटाया गया नवा रायपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानों का पंडाल, राकेश टिकैत हुए नाराज, बोले मैं आऊंगा

farmers protesting in Nava Raipur : नवा रायपुर में कायबांधा प्रभावित किसानों द्वारा धरना देने के लिए जो वाटरप्रूफ पंडाल बनाया गया था उसे एक

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 17, 2022/5:06 pm IST

रायपुर : farmers protesting in Nava Raipur : नवा रायपुर में कायबांधा प्रभावित किसानों द्वारा धरना देने के लिए जो वाटरप्रूफ पंडाल बनाया गया था उसे एक बार फिर हटा दिया है। पंडाल हटाए जाने से नाराज किसान NRDA दफ्तर पहुंच गए हैं और वहां प्रदर्शन कर रहे हैं। NRDA दफ्तर के बाहर करीब दो सौ की संख्या में प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि – हमे हर जगह से हटा दिया जा रहा है, हम अब NRDA दफ्तर के बाहर ही प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि नवा रायपुर के प्रभावित किसान पिछले पांच महीने से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : Brahmastra का ट्रेलर रिलीज : सोशल मीडिया में ट्रोल हो रहे रणबीर, ट्रेलर में दिखा दिए ऐसा सीन, फैंस बोलें… 

farmers protesting in Nava Raipur :  नवा रायपुर में किसानों का पंडाल हटाए जाने के मामले में किसान नेता राकेश टिकैत की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि – किसानों को जहां से हटाया गया है, धरना वहीं होगा। हमारी लड़ाई केंद्र और छत्तीसगढ़ सरकार दोनों से हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि – सरकार किसानों को मुआवजा दिए बिना और उनसे समझौता किए बिना उनकी जमीन नहीं छीन सकती। उन्होंने किसानों से अपील की है कि सभी धरना स्थल पर पहुंचे और फिर से अपना पंडाल तैयार करते हुए, वहीं धरना जारी रखें।

यह भी पढ़े : कुदरत का कहर : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 8 मवेशियों की मौत 

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें