Petrol Pump Operator Not Give Fuel to Bhilai Nagar Nigam Vehicles

नगर निगम की गाड़ियों को पेट्रोल पंप संचालक ने पेट्रोल डीजल देने से किया मना, जानिए क्यों किया ऐसा

नौबत ये आ गई है कि पेट्रोल पंप वाले भी पेट्रोल डीजल देने से मना करने लगे हैं! Not Give Fuel to Bhilai Nagar Nigam Vehicles

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 12:38 PM IST, Published Date : December 6, 2022/12:38 pm IST

भिलाई: Not Give Fuel to Bhilai Nagar Nigam Vehicles भिलाई नगर निगम की आर्थिक हालत इतनी खराब हो गई है कि अब नौबत ये आ गई है कि पेट्रोल पंप वाले भी पेट्रोल डीजल देने से मना करने लगे हैं। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप में नगर निगम का 2 करोड़ का भुगतान बकाया है, जिसके चलते पंप संचालकों ने तेल देने से मना कर दिया।

Read More: दिल्ली पब्लिक स्कूल की मान्यता हुई रद्द, अंधेरे में छात्रों का भविष्य, इस वजह से लिया गया फैसला 

Not Give Fuel to Bhilai Nagar Nigam Vehicles मिली जानकारी के अनुसार भिलाई नगर निगम के पास पेट्रोल डीजल के लिए भी पैसे नहीं है, जिसके चलते गाड़ियों में इंधन नहीं डल पा रहा है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप में निगम का 2 करोड़ रुपए बकाया है, जिसके चलते पंप संचालकों ने तेल देने से इंकार कर दिया है।

Read More: हार्दिक पटेल के साथ होगा खेला…आप के सीएम उम्मीदवार भी नहीं दिखा पाएंगे जलवा? जानिए क्या कहते हैं EXIT Poll के आंकड़े

वहीं, दूसरी ओर ये भी बताया जा रहा है कि निगम आयुक्त अवकाश पर हैं, जिसके चलते पैसों की निकासी के लिए कर्मचारी फैसला नहीं ले पा रहे हैं। अब देखना ये होगा कि निगम आयुक्त के आने तक गाड़ियों में इंधन नहीं डलेगा या कोई वैकल्पिक व्यवस्था बनाई जाएगी।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक