राज्यसभा में हंगामे को लेकर सियासी जंग, BJP ने कहा छत्तीसगढ़ की महिला सांसदों का बर्ताव ठीक नहीं, छाया वर्मा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया |

राज्यसभा में हंगामे को लेकर सियासी जंग, BJP ने कहा छत्तीसगढ़ की महिला सांसदों का बर्ताव ठीक नहीं, छाया वर्मा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया

राज्यसभा में हुए हंगामे को लेकर सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है...मामले में छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस सांसदों पर जमकर हमला बोला..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 14, 2021/5:47 pm IST

रायपुर। uproar in Rajya Sabha : राज्यसभा में हुए हंगामे को लेकर सियासी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है…मामले में छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस सांसदों पर जमकर हमला बोला…प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राज्यसभा में छत्तीसगढ़ की महिला सांसदों का बर्ताव ठीक नहीं था…इससे छत्तीसगढ़ का अपमान हुआ…महिला सांसदों ने मार्शलों से धक्कामुक्की की।

ये भी पढ़ें: 12वीं कक्षा के छात्र ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, स्कूलों में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू करने की मांग की

uproar in Rajya Sabha : वहीं, रायपुर सांसद सुनील सोनी ने भी कहा कि कांग्रेस की राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और फूलोदेवी नेताम के व्यवहार से प्रदेश का अपमान हुआ है…महिला सांसदों ने मार्शलों पर झूठे आरोप लगाए…वहीं, कांग्रेस सांसद सदन में चर्चा से भाग रहे थे।

ये भी पढ़ें: यहां अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं से सेक्स करने की है परंपरा, पीना पड़ता है शक्तिशाली शख्स का वीर्य

इस पर कांग्रेस की राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने कहा है कि सदन में हंगामे के लिए जिम्मेदार केंद्र की भाजपा सरकार है। उन्होंने कहा कि ना सदन के अंदर और ना बाहर महिलाएं सुरक्षित है। भाजपा नेताओं का आरोप बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि सुनील सोनी राज्यसभा के सांसद नहीं है।

ये भी पढ़ें: ‘7 साल के अंदर’ पाक ने परमाणु क्षमता हासिल की: राष्ट्रपति अल्वी, कहा- पड़ोसियों के साथ शांति चाहता है पाक

कल से छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र, पहले दिन से हंगामेदार होने की संभावना, लगाए गए 717 प्रश्न