There is a tradition of having sex with older women

यहां अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं से सेक्स करने की है परंपरा, पीना पड़ता है शक्तिशाली शख्स का वीर्य

यहां अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं से सेक्स करने की है परंपरा! There is a tradition of having sex with older women

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 14, 2021/4:45 pm IST

नई दिल्ली: देश और दुनियाभर में अलग-अलग समुदाय के लोगों में अलग-अलग रिवाज है। फिर चाहे रिवाज कपड़ों को लेकर हो या खान-पान को लेकर हो सभी समुदाय में अलग होते हैं। वहीं, कुछ समुदाय में सेक्स को विशेष महत्व दिया जाता है, जिसके लिए भी यहां नियमों का पालन किया जाता है। तो चलिए हम आपको कुछ ऐसे समुदायों के बारे में बताते हैं, जहां सेक्सुअल प्रैक्टिसेज इतनी अजीब हैं जिनके बारे में जान आप हैरान रह जाएंगे।

Read More: राष्ट्रपति महिला एजेंट को देते हैं सेक्स वर्कर की ट्रेनिंग, पुतिन की पूर्व सीक्रेट एजेंट ने किया खुलासा, कहा- मेरा हुआ था रेप

6 साल की उम्र में करना होता है सेक्स
पापुआ न्यू गिनी में पाए जाने वाले ट्रॉब्रिएन्डर्स, जनजाति में सेक्सुअल प्रैक्टिसेज को लेकर अजीबोगरीब परंपरा है। यहां लड़कों को महज 6 से 8 साल की उम्र में सेक्स करना होता है। हैरानी की बात ये है कि लड़कियों को भी 12 साल की उम्र में सेक्स करना होता है। कम उम्र में सेक्स किए जाने को लेकर यहां सा​माजिक तौर पर मान्यता प्राप्त है।

Read More: Safe Sex के लिए आया नया विकल्प, अब कंडोम का झंझट नहीं, इसके इस्तेमाल से 30 दिन तक नो टेंशन

लड़के-लड़कियों को पीना पड़ता है वीर्य
न्यू गिनी की संबियन जनजाति में भी सेक्सुअल प्रैक्टिस को लेकर अनोखी परंपरा है। यहां लड़के और लड़कियों को समाज के सबसे शक्तिशाली योद्धा का वीर्य पीना पड़ता है। ऐसा माना जाता है कि योद्धा का वीर्य पीकर लड़के अपनी मर्दानगी साबित करते हैं।

Read More: ‘हां मैं अपने बेटों के साथ बैठकर देखती हूं Porn फिल्में’, सिंगर ने किया था खुलासा, एक्सपर्ट्स ने बताया सही फैसला

गे लव को रही है मान्यता
वहीं प्राचीन ग्रीस में समलैंगिग लव बहुत ही आम बात थी। यहां युवा लड़के एक दूसरे से संबध बनाते थे। हालांकि 12 साल की उम्र से कम किशोरों से रिश्‍ता बनाना अपराध माना जाता था।

Read More: कार में संबंध बनाते समय 15 साल की लड़की की मौत, फिर भी 26 साल के शख्स पर दर्ज नहीं हुआ केस…जानिए वजह

किराए पर ले सकते हैं पत्नी
ईरान में रहने वाले कुछ समुदायों में ये परंपरा है कि आप किराए पर पत्नी ले सकते हैं। लेकिन किराए पर लेने से पहले महिला की रजामंदी लेनी होती है। यानि अगर आपको किसी महिला से सेक्स करने का मन है, तो आप उसे रकम देकर किराए पर कुछ दिनों के लिए अपने साथ ले जा सकते हैं।

Read More: यहां फैक्ट्री में तैयार हो रही ‘लड़कियां’, बूढ़े से लेकर जवान तक हैं दीवाने, वायरल हो रही तस्वीरें

महिलाएं सिखाती है ​कैसे पार्टनर को खुश करें
दक्षिण प्रशांत महासागर के मंगिया द्वीप में रहने वाले एक समुदाय में ऐसी परंपरा है कि यहां कम उम्र के लड़कों को अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं से संबंध बनाना पड़ता है। हालांकि इस काम के लिए लड़कों की न्यूनतम उम्र 13 साल तय की गई है। ऐसा माना जाता है ​कि यहां महिलाएं कम उम्र के लड़कों को सिखाती है कि कैसे अपने पार्टनर को खुश किया जाता है।

Read More: वर्दी में करा रखा था छेद.. कैदियों के साथ सेक्स करती थी महिला जेलर.. अब मिली सजा