Radhika Khera Vivad Chhattisgarh: कांग्रेस कार्यालय में ही राधिका खेरा को कहे अपशब्द! किसी ने नहीं पोंछे आंसू, जानें क्रमवार पूरा घटनाक्रम |

Radhika Khera Vivad Chhattisgarh: कांग्रेस कार्यालय में ही राधिका खेरा को कहे अपशब्द! किसी ने नहीं पोंछे आंसू, जानें क्रमवार पूरा घटनाक्रम

Radhika Khera Vivad Chhattisgarh: वहीं आज इस घटना के कुछ वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज सुनाई पड़ रही हैं। वह फूट-फूटकर रो रही हैं। राधिका खेरा कह रही हैं कि '40 साल में उनके साथ कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं हुआ। मेरे साथ बदतमीजी की गई है

Edited By :   Modified Date:  May 1, 2024 / 04:39 PM IST, Published Date : May 1, 2024/1:38 pm IST

Radhika Khera Vivad Chhattisgarh : रायपुर: कांग्रेस नेत्री और पार्टी की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेरा इन दिनों चुनावी कामकाज को लेकर रायपुर में हैं। इस बीच कल यानी मंगलवार शाम को पीसीसी के संचार विभाग के एक बड़े पदाधिकारी के साथ उनका जमकर विवाद हो गया। (Radhika Khera Vivad Chhattisgarh)​ जिसके बाद राधिका खेड़ा ने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। आज उनके कांग्रेस भवन में रोने के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। अब सवाल उठ रहे हैं कि​ आखिर यह पूरा विवाद क्यों हुआ? तो हम आपको पूरी घटना क्रमवार बताते हैं कि यह पूरा मामला क्या है।

दरअसल, यह पूरी घटना कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन की है। यह विवाद क्यों हुआ इसका अधिकृत रूप से जानकारी किसी ने नहीं दी है, लेकिन इसे लेकर पुष्ट सूत्रों से जो जानकारी मिली है वह काफी हैरान करने वाली है।

सूत्रों की माने तो कांग्रेस नेता पवन खेरा का दौरा छत्तीसगढ़ होने वाला है। वह कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं, साथ ही वे मीडिया और प्रचार विभाग भी संभालते हैं। उनके दौरे को लेकर शेड्यूल बन रहा था जिस पर राधिका खेरा ने भी उनके दौरे का शेड्यूल बनाया जिसमें यह शामिल था कि वे कहां जाएंगे, कहां पीसी करेंगे, किस मीडिया चैनल पर अपनी बात रखेंगे आदि आदि।

इसी बात को लेकर कांग्रेस नेता और पीसीसी संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला से विवाद शुरू हो गया, शायद सुशील आनंद शुक्ला को उनका इंस्ट्रक्शन देना पंसद नहीं आया, विवाद इतना बढ़ गया कि वे भड़क गए और राधिका खेड़ा को तमाम भद्दे भद्दे अपशब्द कहे और इतना ही नहीं सुशील आनंद शुक्ला ने उन्हे बुरी तरह से लताड़ते हुए अपने चेंबर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद राधिका खेड़ा रोने लगी और फिर वे दूसरे पदाधिकारियों के चेंबर में जाकर बैठीं और काफी देर तक रोती रहीं।

विनोद वर्मा से भी फोन पर की चर्चा

Radhika Khera Vivad Chhattisgarh इस बीच उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को फोन लगाया लेकिन उनका फोन नहीं उठा, उन्होंने पूर्व सीएम के सलाहकार रहे विनोद वर्मा से भी फोन पर चर्चा की तो उन्होंने साफ कहा कि वे इस मामले में आपकी कोई मदद नहीं कर सकता। हद तो तब हो गई कि छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक के नेताओं ने उनकी कोई कद्र नहीं की और उल्टे उन्हे ही फटकार लगाते नजर आए।

सूत्रों ने बताया कि इस बीच उनके हाथ में बंधी घड़ी से वीप की आवाज लगी जिससे पता चला कि राधिका खेड़ा का ब्लड प्रेशर डेढ़ सौ के करीब पहुंच गया है। राधिका खेड़ा के बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए फिर उन्हे अस्पताल ले जाया गया, जांच के बाद फिर उन्हे होटल छोड़ा गया।

read more:  कोविड-19 वायरस के अनुक्रमण का प्रकाशन करने वाले चीनी वैज्ञानिक को प्रयोगशाला मे लौटने की अनुमति मिली

कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं

यहीं राधिका खेड़ा ने ट्वीट किया और कहा कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं हैं। पुरुषवादी मानसिकता से ग्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। जल्द करूंगी खुलासा …!!

Radhika Khera Vivad Chhattisgarh वहीं आज इस घटना के कुछ वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज सुनाई पड़ रही हैं। वह फूट-फूटकर रो रही हैं। राधिका खेरा कह रही हैं कि ’40 साल में उनके साथ कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं हुआ। मेरे साथ बदतमीजी की गई है..इसके साथ ही राधिका खेड़ा यह कहते हुए भी सुनी जा सकती हैं कि वह पार्टी छोड़ देंगी। हालाँकि इस वीडियो में वह खुद नजर नहीं आ रही हैं।

बता दें कि प्रेसवार्ता के दौरान संचार विभाग के बड़े पदाधिकारी और राधिका के बीच सामने आया यह विवाद काफी बड़ा होता जा रहा हैं। इस पूरे घटनाक्रम की गंभीरता को इस बात से समझा जा सकता हैं कि विपक्षी दल भाजपा की तरफ से भी इस मामले में बयान सामने आया हैं।

read more:  Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, दो पूर्व विधायकों ने दिया इस्तीफा

भाजपा नेता की प्रतिक्रिया

भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने पूरे मसले पर तंज भरे लहजे में प्रतिक्रिया दी हैं। उन्होंने कहा, राधिका खेरा आप केवल कांग्रेसियों से बच जाएं बाकी छत्तीसगढ़ में आपको कुछ नहीं होगा। हम मोदी की गारंटी देते हैं आपको कुछ नहीं होगा। केदार गुप्ता ने यह भी दावा किया कि, कांग्रेस महिलाओं का सम्मान नहीं कर रही है। अब कांग्रेस को विनाश से कोई नहीं बचा सकता।

बीजेपी ज्वाइन करने की संभावना

फिलहाल राधिका खेरा कहां हैं इसका कोई पता नहीं चल रहा है, संभव है कि वे दिल्ली लौट गई हैं। राधिका खेरा ने वीडियो में कहा कि ‘मैं पार्टी छोड़ दूंगी’ जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वे दिल्ली जाकर बीजेपी भी ज्वाइन कर सकती हैं। यदि ऐसा हुआ तो रोहन गुप्ता, गौरव वल्लभ के बाद कांग्रेस प्रवक्ताओं का तीसरा बड़ा चेहरा होगा जो कि भाजपा ज्वाइन करेगा।

read more:  कोविड-19 वायरस के अनुक्रमण का प्रकाशन करने वाले चीनी वैज्ञानिक को प्रयोगशाला मे लौटने की अनुमति मिली

read more:  Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, दो पूर्व विधायकों ने दिया इस्तीफा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers