राहुल की मां बोली- आप सब ने मिलकर मेरे बेटे को बचा लिया, परिजनों से मिले विधायक शैलेष पांडे |

राहुल की मां बोली- आप सब ने मिलकर मेरे बेटे को बचा लिया, परिजनों से मिले विधायक शैलेष पांडे

इस दौरान राहुल की मां ने मुख्यमंत्री और शासन प्रशासन का आभार व्यक्त किया। उन्होेंने सेना एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस बल सब के प्रति आभार जताया और कहा कि आप सब ने मिलकर मेरे बेटे को बचा लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 15, 2022/11:29 am IST

Rahul latest updates in Hindi: बिलासपुर। करीब 104 घंटे बाद जिंदगी की जंग जीतकर लौटे राहुल का इलाज अपोलो हॉस्पिटल में जारी है। इस बीच ताजा अपडेट यह आया है कि राहुल की मां से मिलने विधायक शैलेश पांडे पहुंचे हैं। इस दौरान राहुल की मां ने मुख्यमंत्री और शासन प्रशासन का आभार व्यक्त किया। उन्होेंने सेना एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस बल सब के प्रति आभार जताया और कहा कि आप सब ने मिलकर मेरे बेटे को बचा लिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: Rahul Sahu Janjgir Champa Update : देश का सबसे बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन सफल | जानिए क्यों लगा इतना वक्त.

बता दें कि जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल से निकाले गए राहुल की हालत स्थिर है, उसे विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में एम्बुलेंस के जरिए बिलासपुर जिले के अपोलो अस्पताल भेजा गया था, इसके लिए लगभग 100 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। राहुल का स्वास्थ्य सामान्य है, राहुल ने आज सुबह बि​स्किट खाया है। डॉक्टरों की विशेष निगरानी में राहुल का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: Rahul Sahu Janjgir Champa Borewell Update : राहुल साहू के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर ने कही ये बात..

Rahul latest updates in Hindi: जांजगीर-चांपा जिले के पिरहिद गांव में बीते शुक्रवार की दोपहर अपने ही घर के बोरवेल में गिरे 11 साल के राहुल को आखिरकार 104 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सकुशल बाहर निकाल लिया गया। 65 फीट गहरे बोरवेल से निकाले जाने के बाद बच्चे की मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने जांच की और फिर उसे विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में एम्बुलेंस के जरिए बिलासपुर जिले के अपोलो अस्पताल भेजा गया।

ये भी पढ़ें:  राहुल के रेस्क्यू से संबंधित अन्य खबरों के लिए यहां लिंक करें

इसके लिए लगभग 100 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है। एनडीआरएफ, सेना, स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों सहित 500 से अधिक कर्मी शुक्रवार शाम से चल रहे व्यापक बचाव अभियान में शामिल थे।

तमाम मशक्कतों के बाद मंगलवार देर रात सेना, एनडीआरएफ के जवानों ने रेस्क्यू कर राहुल को बाहर निकाला गया। मौके पर ही डॉक्टरों ने बच्चे का स्वास्थ्य परीक्षण किया और बेहतर उपचार के लिए 100 किमी लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाकर उसे अपोलो अस्पताल ले जाया गया।