Abortion Pills Can Lead to Death

अबॉर्शन की दवा खाने से हो सकती है मौत! आशिक ने प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को खिलाई दवा, उपचार के दौरान थम गई सांसें

अबॉर्शन की दवा खाने से हो सकती है मौत! आशिक ने प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को खिलाई दवा, उपचार के दौरान थम गई सांसेंAbortion Pills Can Lead to Death

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 11:17 AM IST, Published Date : June 1, 2023/11:17 am IST

रायगढ़: Abortion Pills Can Lead to Death उसे अपने पार्टनर से बेइंतिहां मोहब्बत थी… वो अपने पार्टनर पर जान छिड़कती थी… दोनों इत्मिनान से लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इसी दौरान वो प्रेग्नेंट हो जाती है, लेकिन उसका लिव इन पार्टनर बच्चे को दुनिया में नहीं लाना चाहता था। हिलाजा उसने अपनी प्रेमिका को खिला दी अवॉर्शन की दवा, जिसके बाद युवती की तबीयत बिगड़ती चली गई और उसने इलाज के दौरान उसने अस्पताल में तोड़ दिया दम।

Read More: छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेताओं की मुर्गा पार्टी में बवाल, विधायक के सामने ही चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

Abortion Pills Can Lead to Death मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ का है, जहां एक युवती की अबॉर्शन की गोलियां खाने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवती के दानिश खान नाम के शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। इसी दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई थी, लेकिन उसका प्रेमी बच्चे को दुनिया में नहीं लाना चाहता था। उसने प्रेमिका को अबॉर्शन की दवा खिला दी, जिसके बाद युवती की हालत बिगड़ने लगी। 8 मार्च को उसे इलाज के लिए बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मौत के पहले दिए अपने बयान में युवती दानिश पर मारपीट के गंभीर आरोप लगा रही है।

Read More: India News Today Live Update 1 June 2023: आम जनता को मिली बड़ी राहत, सस्ता हुआ कमर्शियल गैस सिलेंडर

मृतिका के भाई ने अपने बयान में दानिश पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं, इस मामले में बीजेपी नेता ओपी चौधरी और गोमती साय ने प्रेस कॉफ्रेंस कर इस मामले को लव जिहाद से जोड़ दिया है। बीजेपी ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की SIT जांच की मांग की है।

Read More: महाकौशल कॉलेज के नाम के आगे जोड़ा जाएगा ‘ओशो रजनिश’ का नाम, प्रस्ताव पर योजना समिति ने लगाई मुहर

युवती की इस मौत ने एक ओर जहां कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं, तो वहीं इस केस के मुस्लिम कनेक्शन ने लोगों को इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखने को मजबूर कर दिया है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक