Panch commits suicide after being slapped by a woman

Raigarh News: पंच को नागवार गुजरा महिला का एक चाटा, उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख फटी रह गई ग्रामीणों की आंखें

Panch commits suicide after being slapped by a woman पंच को नागवार गुजरा महिला का एक चाटा, उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख फटी रह गई ग्रामीणों की आंखें

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 02:21 PM IST, Published Date : July 8, 2023/2:20 pm IST

Panch commits suicide after being slapped by a woman रायगढ़। आंगनबाड़ी सहायिका से सरेआम मार खाना एक ग्रामीण को इतना नागवार गुजरा कि उसने खुद को अपमानित महसूस करते हुए फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपमानित होने की बात कही है। मृतक गांव का पंच बताया जा रहा है।

Read More: सावधान! वोटर लिस्ट में गडबड़ी और बोगस वोट पर लगाम कसने चुनाव आयोग ने शुरू की ये नई पहल 

उधार चुकाने के बदले पंच को दी थी जमीन

मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भालू पखना का है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल, धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भालू पखना निवासी समयनाथ ने गांव के ही बोधराम नमक व्यक्ति से रुपये उधार लिए थे। उधार चुकाने के बदले उसने बुधराम को खेती करने के लिए जमीन दे दी थी। कुछ दिन पहले बोध राम शराब के नशे में आया और उसने समयनाथ को जमीन वापस लेने की बात कहते हुए खेती करने से इंकार कर दिया। समयनाथ ने इसकी शिकायत आंगनबाड़ी सहायिका प्रभा एक्का से की और ये भी कहा कि क्या आपने बोधराम को जमीन वापस करने के लिए कहा है। इस बात से आंगन बाड़ी सहायिका प्रभा एक्का का गुस्से में आ गई थी।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पंच को मारा थप्पड़

शुक्रवार को समयनाथ अपने पड़ोसियों के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। इस दरम्यान आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रभा एक्का के साथ फिर से उसका विवाद हो गया। ऐसे में प्रभा वहां पहुंची और सबके सामने उसने समयनाथ का कालर पकड़कर तमाचा जड़ दिया। घर के बाहर हो हल्ला सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह मामले को शांत कराया था। घटना के कुछ समय बाद समयनाथ ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Read More: शर्मसार.. पति ने बॉस और दोस्तों के सामने पत्नी को किया निर्वस्त्र, बोला- बनाओ शारीरिक संबंध 

मरने के पहले समय नाचने कॉपी में एक नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने लिखा है कि वह बेगुनाह है। उसने प्रभा को कुछ भी नहीं बोला है फिर भी प्रभा ने उस पर जबरदस्ती प्रहार किया है। इससे वह अपमानित महसूस कर रहा है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने सुसाइड नोट को जप्त कर शव को पीएम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग की जांच की जा रही है। IBC24 से अविनाश पाठक की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें