rain in Chhattisgarh even today

प्रदेश के कई हिस्सों में आज भी होगी बारिश, ओलावृष्टि के साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना

प्रदेश के कई हिस्सों में आज भी होगी बारिश, ओलावृष्टि के साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना! rain in Chhattisgarh even today

Edited By :   Modified Date:  May 3, 2023 / 07:21 AM IST, Published Date : May 3, 2023/7:21 am IST

रायपुर। rain in Chhattisgarh even today प्रदेश में पिछले कई दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। वहीं कई हिस्सों में बारिश भी हो रही है। इसी बीच मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों के ​लिए अलर्ट जारी किया हैं। दरअसल, छत्तीसगढ़ में दक्षिण-पश्चिम से नमी युक्त हवा आ रही है। आज भी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Read More: IPL 2023: अमन और गेंदबाजों ने दिल्ली को गुजरात पर दिलाई जीत, राहुल तेवतिया ने सात गेंदों में मारे तीन छक्के 

rain in Chhattisgarh even today मौसम विभाग ने आकाशीय बिजली और अंधड़ को लेकर अलर्ट जारी किया है। वहीं कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। एक दो स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा के साथ ओलावृष्टि अंधल चलने व आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है।

Read More: कांग्रेस में थकाऊ-पकाऊ.. BJP में कितने जिताऊ ? गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दिग्विजय और कमलनाथ पर करारा प्रहार, क्या हैं मायने? 

बता दें कि पिछले कई दिनों से प्रदेश के मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। कई हिस्सों में जमकर बारिश भी हो रही है। आपको बता दें कि मंगलवार को मौसम में उतार-चढ़ाव के बीच अधिकतम तापमान 29 डिग्री व न्यूनतम तापमान 22 डिग्री रहा। सोमवार की तुलना में अधिकतम तापमान दो डिग्री कम रहा। जबकि न्यूनतम तापमान एक डिग्री ज्यादा रहा। सुबह 8 से 9 बजे के बीच बूंदाबांदी हुई। इसके पहले व बाद में अधिकांश समय के लिए धूप-छांव के बीच बादल छाए रहे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक