man jumped from the skywalk in raipur :

स्काईवॉक पर चढ़े शख्स ने मचाया हंगामा, फिर देखते ही देखते लगा दी छलांग, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

man jumped from the skywalk in raipur : स्काईवॉक पर चढ़े शख्स ने पहले SSP को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए हंगामा किया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 5, 2022/12:30 pm IST

रायपुर। Man jumped from the skywalk in raipur ::  राजधानी में निर्माणाधीन स्काईवॉक से छलांग लगाने का एक और मामला सामने आया है। मेकाहारा अस्पताल के पास स्काईवॉक पर चढ़े शख्स ने पहले SSP को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए हंगामा किया। इसके बाद दमकल की टीम के पहुंचने के बाद स्काईवॉक से छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें:  समर्पण निधि अभियान को सहयोग नहीं करने वाले नेताओं के खिलाफ एक्शन मोड पर BJP, जिला अध्यक्षों से मांगी रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार युवक की तबीयत पहले से खराब थी, वहीं ठीक से इलाज नहीं करने की शिकायत को लेकर स्काईवॉक पर चढ़ गया। इसके बाद शख्स ने SSP को मौके पर बुलाने की मांग करने लगा। इस बीच बचाव के लिए जब दमकल के कर्मी मौके पहुंचे तो शख्स ने कूदने की बात कहकर SSP को बुलाने की मांग की।

यह भी पढ़ें: जेल में दंगा.. बंदूकों और चाकुओं से लैस गिरोहों के बीच भीषण संघर्ष, 20 की मौत

इस बीच फायर ब्रिगेड के कर्मचारियो को ऊपर चढ़ता देख युवक ने ऊंचाई से कूद गया। उसे गंभीर हालत में मेकाहारा में भर्ती कराया गया है। इस बीच स्काईवॉक पर चढ़े शख्स की हरकत से ट्राफिक बुरी तरह से प्रभावित हो गया। हालांकि पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर यातायात को क्लीयर किया।

यह भी पढ़ें: सरकारी खजाने में आया भरपूर राजस्व, कोरोना काल के मुकाबले राजस्व आय में 17.13 % की हुई वृद्धि

पहले भी हो चुका
निर्माणाधीन स्काईवॉक से शख्स से छलांग लगाने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी लाल गंगा शापिंग मॉल के पास भी एक शख्स ने स्काईवॉक से कूदने की कोशिश की थी। कांस्टेबल की सूब-बूझ से युव को उतार लिया गया था।

 
Flowers