Congress MLA Ramkumar Yadav viral video

Congress MLA Ramkumar Yadav viral video: ‘क्या कांग्रेस इस नोटों की गड्डी वाले वीडियो को स्वीकार करेगी?’, भाजपा नेता ने सीएम से किए सवाल…

Congress MLA Ramkumar Yadav viral video विधानसभा चुनाव में अभी दो महीने शेष बचे हैं और वहीं विपक्ष को अब बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है..

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : September 17, 2023/12:23 pm IST

Congress MLA Ramkumar Yadav viral video: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अभी दो महीने शेष बचे हैं और वहीं विपक्ष को अब बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है। चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक का एक के बाद एक स्टिंग वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो हुआ, जिसे लेकर अब विपक्ष के नेताओं की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का वीडियो वायरल होने पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर तंज कसा।

Read more: Monu and Lawrence Video: मोनू मानेसर का लॉरेंस बिश्नोई से बातचीत का वीडियो आया सामने, क्या मोनू भी देख रहा था गैंगस्टर बनने का ख्वाब 

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी से सवाल करते हुए तंज कसा कि मुख्यमंत्री से पूछा कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है? आपको खुद सामने आकर बताना चाहिए। वहीं विधायक के इस वायरल वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने भी ट्वीट किया। कहा कांग्रेस विधायक जी के सामने रख नोटों की गाड़ी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए सीबीआई को सौंपने का साहस दिखाएगी? या फिर कोयले वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज कराएगी?

Read more: IND vs SL, Asia Cup 2023 Final: भारत-श्रीलंका फाइनल मैच रद्द! बारिश ने डाला खलल, ऐसे होगा विनर का फैसला

Congress MLA Ramkumar Yadav viral video: दरअसल, वायरल वीडियो में तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा से एक शख्स काम नहीं मिलने पर एडवांस में दिए पैसे वापस मांग रहा है। वायरल विडियो में विधायक जी दलील देते नजर आ रहे हैं कि डीएमएफ मद से 10-10 लाख रुपए के 10 बिल्डिंग की मांग की है, लेकिन कर ही नहीं रहा है, ज्यादा लड़ाई करेंगे तो मुख्यमंत्री के पास शिकायत करेगा।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें