CG Assembly: Anila Bhediya Reply Nanki Ram Kanwar

CG Assembly: मंत्री अनिला भेड़िया ने कर दी ननकी राम कंवर की बोलती बंद, जवाब सुनकर चुपचाप बैठ गए अपनी सीट पर

मंत्री अनिला भेड़िया ने कर दी ननकी राम कंवर की बोलती बंद, जवाब सुनकर चुपचाप बैठ गए अपनी सीट पर! Anila Bhediya Reply Nanki Ram Kanwar

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 11:40 AM IST, Published Date : March 20, 2023/11:40 am IST

रायपुर: Anila Bhediya Reply Nanki Ram Kanwar छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का आज 11वां दिन है। विपक्ष में बैठी भाजपा आज सत्ता पक्ष को घेरने के इरादे से सदन में पहुंची है। सदन की कार्यवाही की शुरुआत में भाजपा विधायक ननकी राम कंवर ने आंगनबाड़ी के मुद्दे को लेकर सत्ता पक्ष से सवाल किया। उन्होंने पूछा कि कोरबा जिले के ग्राम रजगामार के आश्रित ग्राम ओमपुर में आंगनबाड़ी खोलने के दो दो प्रस्ताव हैं। यहां पर आंगनबाड़ी कब खुलेगा? इस पर महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि आप प्रश्न लगाते हैं, लेकिन वहां पर आंगनबाड़ी खुल गया है।

Read More: Guna News: ‘मैं इस मुद्दे को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाऊंगा, RSS गुपचुप तरीके से…’ पूर्व सीएम ने बीजेपी पर जमकर कसा तंज

Anila Bhediya Reply Nanki Ram Kanwar वहीं, कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव ने अपनी ही सरकार को घेरते हुए नजर आए। उन्होंने गुणवत्ताहीन बिज का मुद्दा उठाया। उन्होंने कृषि मंत्री चौबे से पूछा कि चंद्रपुर विधानसभा में 2020-21 से 15 फरवरी 2023 तक सहकारी केंद्रों को किन किन एजेंसियों द्वारा किन किन फसलों के बीज की सप्लाई की गई है। सप्लाई बीजों के गुणवत्ताहीन होने की शिकायतें कहां कहां मिली है?

Read More: ‘पैसे दो नहीं तो परिवार को खत्म कर दूंगा… ‘ SP को आया धमकी भरा कॉल

इस प्रश्न का जवाब सदन के पटल पर रखते हुए मंत्री चौबे ने बताया कि मालखरोदा और डबरा की प्राथमिक सहकारी केंद्रों में बीज निगम से धान अरहर, मूंग और रबी फसलों के लिए गेंहू, चना और सरसों के बीज की सप्लाई की गई है। बीजों के गुणवत्ताहीन मिलने की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक