CG Minister Ram Vichar Netam Big Statement on Nigam Mandal Appointment

Chhattisgarh Nigam Mandal: छत्तीसगढ़ में निगम मंडल की नियुक्तियों में इन्हें मिलेगी प्राथमिकता, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने खोले पत्ते

CG Nigam Mandal Appointment | छत्तीसगढ़ में निगम मंडल की नियुक्तियों में इन्हें मिलेगी प्राथमिकता, कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने खोले पत्ते

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 02:48 PM IST, Published Date : May 14, 2024/2:44 pm IST

रायपुर: CG Nigam Mandal Appointment  लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चार चरणों का मतदान खत्म होने के बाद छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि आचार संहिता खत्म होने के बाद साय कैबिनट का विस्तार हो सकता है। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि आचार संहिता खत्म होने के बाद निगम मंडलों में भी नियुक्तियां तेज हो जाएंगी। वहीं, अब निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर डिप्टी कैबिनेट मंत्री राम विचार नेताम का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: CM Vishnu Deo Sai News: घाटकोपर होर्डिंग हादसे में CM विष्णुदेव साय ने जताया शोक, पोस्ट शेयर कर कही ये बड़ी बात…

CG Nigam Mandal Appointment  कैबिनेट मंत्री राम विचार नेताम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद निगम मंडल की नियुक्ति होगी। पूर्व सांसद, विधायकों और पार्टी के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं को प्राथमिकता दी जाएगी। हालांकि इस संबंध में पार्टी और संगठन के वरिष्ठ नेता मिलकर निर्णय लेंगे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री नेताम ने लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम और कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के पांच सीट जीतने के दावे को लेकर कहा कि कांग्रेस के सारे मुगालते दूर हो जाएंगे। छत्तीसगढ़ की जनता ने मोदी के चेहरे और गारंटी में विश्वास जताया है। 11 की 11 सीट हम जीतेंगे। साय सरकार के काम की पूरे देश में चर्चा है।

Read More: Congress New Appointment: कांग्रेस को मिला राधिका खेड़ा का विकल्प.. इस महिला पत्रकार को दी ‘नेशनल कोऑर्डिनेटर’ की जिम्मेदारी, देखें आदेश..

दूसरी ओर लोकसभा चुनाव 2024 में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की जीत तय मानी जा रही है और कयास लगाया जा रहा है कि वो मंत्री पद से इस्तीफा देंगे। अगर बृजमोहन अग्रवाल मंत्री पद से इस्तीफा देते हैं तो साय कैबिनेट में दो नए मंत्रियों के लिए जगह बन जाएगी, क्योंकि पहले साय कैबिनेट में एक पद खाली है। ऐसे में साय कैबिनेट में आचार संहिता के बाद दो नए चेहरों को जगह मिल सकती है।

Read More: Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi का ये अवतार देख मचल उठेगा आपका दिल, वायरल हुआ बोल्ड वीडियो

मीडिया जगत और लोगों के बीच लग रहे कयास की बात करें तो ये माना जा रहा है कि दुर्ग संभाग को एक और विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है। इनमें दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव और दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर का नाम शामिल बताया जा रहा है। कहा ये भी जा रहा है कि पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, अजय चंद्राकर और राजेश मूणत की दावेदारी भी काफी मजबूत है। ये तीनों पहले ही मंत्रिमंडल का हिस्सा रह चुके हैं।

Read More: Lok Sabha Election 2024: ‘कहीं ये मेरे लिए फर्स्ट एंड लास्ट न हो’, क्या कंगना को सता रहा हार का डर? जानें नामांकन के बाद क्यों कही ये बात….

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो