राजधानी रायपुर के बीच बने स्काईवॉक के निर्माण को क्लीन चिट! राजेश मूणत ने साधा सरकार पर निशाना |

राजधानी रायपुर के बीच बने स्काईवॉक के निर्माण को क्लीन चिट! राजेश मूणत ने साधा सरकार पर निशाना

Clean chit to the construction of skywalk: पिछले साढ़े चार सालों में राजनीतिक विद्वेश के चलते झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया रहा.. क्योंकि सरकार की ओर से बनाई गई तीन की तीन कमेटियों ने इसे क्लीन चिट दे दी।

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 08:52 PM IST, Published Date : March 21, 2023/8:52 pm IST

Clean chit to the construction of skywalk

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व पीडब्लूडी मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने स्काइ वॉक को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा कमेटी की रिपोर्ट पेश किए जाने के बाद उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में राजनीतिक विद्वेश के चलते झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया रहा.. क्योंकि सरकार की ओर से बनाई गई तीन की तीन कमेटियों ने इसे क्लीन चिट दे दी।

वहीं जनप्रतिनिधियों की कमेटी के एक सर्वे में 67 प्रतिशत लोगों ने स्काइ वॉक को उपयोगी बताते हुए इसके निर्माण को पूरा करने की बात कही है। इससे पता चलता है कि आम लोग भी इसके पक्ष में हैं। इसके अलावा प्रशासनिक कमेटी और टेक्निकल कमेटी ने भी प्रोजेक्ट में कोई खामी नहीं पाई। उन्होंने सरकार से सवाल किया कि जनता के हित में शहर के विकास के लिए क्या अब वो इसे बनवाएगी या और कोई बहाना बनाएगी।

read more: रद्द होंगे बीजेपी का कमल सहित इन पार्टियों के चुनाव चिन्ह? धार्मिक पहचान को लेकर लगी याचिका पर कोर्ट में बहस 

Clean chit to the construction of skywalk: उन्होंने कहा कि यदि सरकार नहीं बनाती है तो 2024 में जब भाजपा की सरकाए आएगी तो इसे बनाया जाएगा, हालांकि उनके इस दावे पर स्काई वॉक कमेटी के अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा का कहना है कि कुछ गड़बड़िया जरुर पाई गई है। जिसकी ईओडब्लू जांच करती रहेगी।

बता दें कि स्काईवॉक पर कांग्रेस-भाजपा में बयानबाजी की जारी है, इसी बीच राजेश मूणत की पीसी पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भी आई है। पीसीसी संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि स्काईवॉक की जांच ईओडब्ल्यू कर रही है। उन्होंने कहा कि राजेश मूणत को 8 बिंदुओं का जवाब देना चाहिए। स्काईवॉक बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार के स्मारक हैं।

read more: नवरात्रि में मां बम्लेश्वरी देवी के दर्शनार्थियों के लिए अहम खबर, सुरक्षा में तैनात किए गए भारी संख्या में जवान