CM Bhupesh Baghel congratulated Team India

CM Bhupesh Baghel tweet: भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर CM भूपेश बघेल ने दी बधाई, ट्वीट कर शमी और विराट के लिए कही ये बात…

CM Bhupesh Baghel congratulated Team India: भारत की इस जीत पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने टीम इण्डिया को बधाई दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 06:34 AM IST, Published Date : November 16, 2023/6:31 am IST

CM Bhupesh Baghel congratulated Team India: रायपुर। भारतीय टीम ने बुधवार को वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। भारत की इस जीत पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने टीम इंडिया को बधाई दी है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट में लिखा ‘शमी फाइनल’ में ‘विराट’ विजय, ‘शुभ’ जीत, फिर से “श्रेयष्ठता” का परिचय, बस एक कदम और…जीतेंगे!

Read more: Mohammed Shami’s records in World Cup 2023 : शमी के प्रदर्शन से गदगद हुए नेता-अभिनेता, चारों ओर हो रही तारीफ, बना डाले ये रिकॉर्ड.. 

बता दें कि भारत के लिए एक बार फिर से विश्वकप की उम्मीद पुख्ता हुई है। मुंबई में खले गए पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को भारत ने 70 रनों से मात दे दी है। गेंदबाज शमी ने सात विकेट लेकर न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने 12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है।

Read more: India In CWC Final: भारतीय टीम के ‘विराट जीत’ में देखें हर एक खिलाड़ी का क्या रहा योगदान..

CM Bhupesh Baghel congratulated Team India: वही इससे पहले कोहली और अय्यर के शतक के बदौलत भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 398 रन का टारगेट दिया था। कोहली ने इस मुकाबले में अपने शतक का अर्धशतक पूर्रा करते हुए 117 रन बनायें थे तो वही अय्यर ने भी धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए महज 70 गेंदो में 105 रन बनाये थे।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp