Amit Shah again Chhattisgarh on July 14

फिर छत्तीसगढ़ आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कमजोर सीटों पर रहेगा फोकस, विधायकों को लेकर बनाएंगे खास रणनीति

Chhattisgarh Union Home Minister Amit Shah again on July 14 गृहमंत्री अमित शाह 14 जुलाई को एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 08:55 AM IST, Published Date : July 9, 2023/8:52 am IST

Chhattisgarh Union Home Minister Amit Shah again on July 14: रायपुर। विधानसभा चुनाव को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह 14 जुलाई को एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ सकते हैं। एक महीने में ये शाह का तीसरा अहम दौरा होगा। केंद्रीय नेतृत्व कार्यकर्ताओं को यही संदेश दे रहा है कि छत्तीसगढ़ पर उनका खास फोकस है। जल्द ही शाह के छत्तीसगढ़ दौरे की आधिकारिक जानकारी भी सामने होगी। लेकिन शाह को अगली बैठक में जवाब देने के लिए प्रदेश भाजपा के नेताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

Read more: आज ‘महाभाग्‍य योग’ से जाग जाएगा सोया हुआ भाग्‍य! इन राशि वालों को मिलेगी बेशुमार धन-संपत्ति और तरक्‍की 

गृहमंत्री अमित शाह के आने पर चुनावी रणनीतियों पर चर्चा हो सकती हैं। BJP नेताओं को मिले टास्क की जानकारी ले सकते हैं। विधायकों की सर्वे रिपोर्ट भी तैयार हो सकती है। वरिष्ठ नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी भी दी जा सकती है। चुनाव को लेकर केंद्र से लेकर राज्य के भाजपा नेताओं ने अपनी कमर कस ली है। अब बड़े ही जिम्मेदारी के साथ अपने काम पर फोकस कर चुनाव जीतने के लिए रणनीति ​तैयार कर रहे हैं।

Read more: CG Weather update: रूक-रूक कर हो रही बारिश, आज भी छाए रहेंगे बादल, इन स्थानों पर गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना 

Chhattisgarh Union Home Minister Amit Shah again on July 14: बता दें कि 5 जुलाई को देर रात रायपुर में बैठक अमित शाह ले चुके हैं। उन्होंने उस बैठक में सभी विधानसभा की रिपोर्ट मांगी है। ये भी पूछा है कि कहां बीजेपी बेहतर है और कहां कमजोर है। ये जानकारी कारणों के साथ दें। बीजेपी प्रभारी ओम माथुर इस काम पर जुटे हुए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें